Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsअतीक के ऊपर हमला करने वाला अखलाक जेल से छूटा, बोला-ऊपरवाले के...

अतीक के ऊपर हमला करने वाला अखलाक जेल से छूटा, बोला-ऊपरवाले के करम से जान बची

आजीवन कारावास की सजा काट रहे अखलाक ने जमानत पर छूटने के बाद मीडिया से कहा कि माफिया अतीक ने उसे जहर देखकर मारने की कोशिश की। ऊपरवाले के करम से उसकी जान बची। उसने शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

माफिया अतीक अहमद पर कचहरी परिसर में पेशी के दौरान बम से हमला करने के आरोपी अखलाक ने बड़ा खुलासा किया है। आजीवन कारावास की सजा काट रहे अखलाक ने जमानत पर छूटने के बाद मीडिया से कहा कि माफिया अतीक ने उसे जहर देखकर मारने की कोशिश की। ऊपरवाले के करम से उसकी जान बची। उसने कोर्ट में शिकायत की लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हुई।

माफिया अतीक अहमद के खिलाफ मोर्चा लेने वाले अखलाक ने बताया कि 1995 में उसके भाई की अतीक अहमद ने जिला कचहरी में हत्या करा दी थी। उसका भाई चांद बाबा के साथ रहता था। इसलिए अतीक टशन रखता था। अतीक को सात अगस्त 2003 को पुलिस सुरक्षा के बीच कचहरी में पेशी पर लाया गया था तभी उस पर अखलाक ने बम से हमला किया था। बाद में पुलिस ने जांच में खुलासा किया था कि अतीक ने खुद ही साजिश रची थी। इस हमले के आरोपी नवाबगंज निवासी अखलाक को कई मुकदमों में फंसा दिया गया। जानलेवा हमले में उसे आजीवन कारावास की सजा हुई थी।

अधिवक्ता विकास गुप्ता ने बताया कि हाईकोर्ट के आदेश पर आजीवन कारावास की 14 साल सजा काट चुके कैदियों की वह जमानत पर रिहाई करा रहे हैं। 19 लोग जमानत पर रिहा हुए जिसमें अखलाक भी शामिल है। जमानत पर छूटे अखलाक ने बताया कि उसने अतीक अहमद पर बम से हमला किया था। मीडिया से अखलाक ने कहा कि वह जेल में बहुत बीमार था। जेल प्रशासन और मुख्यमंत्री की मदद से उसका इलाज हुआ और उसकी जान बची।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular