Monday, July 15, 2024
HomeBreaking Newsउफनती नदी के बीच फंसी महिला, युवक ने हिम्मत दिखाते हुए ऐसे...

उफनती नदी के बीच फंसी महिला, युवक ने हिम्मत दिखाते हुए ऐसे बचाई जान

मध्य प्रदेश के बैतूल में भारी बारिश के कारण एक नदी में अचानक बाढ़ आ गई। इस दौरान नदी पार कर रही एक महिला उफनती नदी की धारा के बीच फंस गई। काफी कोशिशों के बाद भी जब महिला नदी से नहीं निकल पाई, तो एक युवक ने हिम्मत दिखाते हुए महिला को निकालने का प्रयास शुरू किया। तब जाकर काफी मशक्कत के बाद महिला की जान बच पाई।

बैतूल में सोमवार को बारिश होने के कारण नदी में बाढ़ आ गई। इसी बीच एक महिला उफनती नदी के बीच में फंस गई। जब ग्रामीणों ने महिला को नदी के बीच में फंसा देखा तो रस्सी के सहारे महिला को नदी के बाहर निकाला। तब जाकर उसकी जान बच पाई।

बैतूल के भीमपुर के पास स्थित नदी में सोमवार को अचानक बाढ़ आ गई। इस दौरान लकड़ी बीनने गई संध्या नाम की महिला नदी पार करने के दौरान पानी के तेज बहाव के बीच घिर गई। पानी में गिरते ही महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया। उसकी आवाज सुनते ही आसपास के ग्रामीण नदी के पास पहुंचे और उसे बाहर निकालने की कोशिश शुरू कर दी।

बारिश के कारण नदी में अचानक आई बाढ़  उफनाती नदी से महिला को बाहर निकालने में वहां मौजूद सभी लोगों के हाथ-पांव फूल रहे थे। इतने में एक युवक ने हिम्मत दिखाई और नदी के बीच में पहुंच गया। इस दौरान उसके साथियों ने रस्सियां फेंकी। काफी मशक्कत के बाद रस्सी के सहारे युवक ने महिला को पकड़कर नदी के बाहर निकाला।

रस्सी के सहारे महिला को निकाला बाहर
उफनती नदी के बीच से रस्सी के सहारे महिला को निकालना काफी मुश्किल था। फिर भी युवक ने हार नहीं मानी। बार-बार लड़खड़ाकर गिर जाने के बाद भी वह महिला को पकड़े रहा। इसके बाद धीरे-धीरे युवक महिला को लेकर बाहर किनारे तक पहुंचा। इस तरह महिला की जान बच पाई. हालांकि, इस घटना की सूचना प्रशासन को बाद में मिली। तब तक महिला को नदी से निकाल लिया गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular