Tuesday, February 27, 2024
Homeप्रमुख खबरेंएग्जाम में चीटिंग कर रही थी स्टूडेंट, इंविजिलेटर ने रोका तो शुरू...

एग्जाम में चीटिंग कर रही थी स्टूडेंट, इंविजिलेटर ने रोका तो शुरू हो गई एक्शन फिल्म, VIDEO

इस मामले को लेकर कहा जा रहा है कि लड़की को निरीक्षक ने एग्जाम हॉल में चीटिंग करने से रोका था। जिससे वो इतना भड़क गई कि उसे पीटने लगी। वो इस दौरान किसी की बात नहीं सुनती।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसे देखकर लगता है कि ये किसी एग्जाम हॉल का है। यहां एक लड़की कई लोगों की मौजूदगी में एक शख्स को पीटती हुई नजर आ रही है। वो उस पर कई बार हमला करती है। फिर उसे धक्का देकर नीचे गिरा देती है। इस मामले को लेकर कहा जा रहा है कि लड़की को निरीक्षक ने एग्जाम हॉल में चीटिंग करने से रोका था। जिससे वो इतना भड़क गई कि उसे पीटने लगी। वो इस दौरान किसी की बात नहीं सुनती।

वीडियो में लोगों को ये कहते सुना जा सकता है कि पुलिस को फोन करो। ऐसा कहा जा रहा है कि वीडियो हाल के वक्त का ही है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो को लेकर ये दावा किया जा रहा है कि ये बिहार की तिलका मांझी यूनिवर्सिटी का है।

जब निरीक्षक लड़की को चीटिंग करने से रोकता है तो वो उसे पीटने लगती है। उसके कपड़े तक फाड़ देती है। एग्जाम हॉल में बैठे अन्य छात्र ये सब देख रहे होते हैं। घटना के दौरान वहां अन्य निरीक्षक भी आ जाते हैं। मगर लड़की पुरुष निरीक्षक को पीटना जारी रखती है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अभी तक 1.27 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। लोग इस पर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

https://x.com/gharkekalesh/status/1721427477376180248?s=20

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए कहा है, ‘वो लड़की है, वो कुछ भी कर सकती है। एक अन्य यूजर ने कहा, ‘बिल्कुल सही किया औरत ने। तुम कैसे बिहार वालों का अधिकार छीन सकते हो।’ तीसरे यूजर का कहना है, ‘महिला के साथ बदतमीजी।

चीटिंग कर रही थी तो क्या हुआ। चौथे यूजर ने लिखा, ‘वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है। परीक्षा में नकल भी कर सकती है। और पकड़े जाने पर पर्यवेक्षक को मार भी सकती है। क्योंकि वह स्त्री है। पांचवें यूजर का कहना है, ‘उसने न केवल उस पुरुष को पीटा बल्कि उसकी शालीनता और गरिमा को भी तार-तार कर दिया। अगर यही काम पुरुष महिला के साथ करे तो क्या होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular