Friday, April 19, 2024
HomeLatest Newsऑपरेशन-विजय के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वालों की...

ऑपरेशन-विजय के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वालों की पहचान कर सम्मान दिलाने हेतु उठाया ऐतिहासिक कदम

उत्कृष्ट कार्य करने वालों को ऑपरेशन-विजय देगा, ऑपरेशन कोरोना फाइट अवार्ड 2020- शिवमंगल सिंह

अभूतपूर्व समाज हित में उत्कृष्ट कार्य करने वाले प्रदेश एवं देशवासियों को सम्मान दिलाने हेतु सरकारों को भेजे जाएंगे नाम- शिवमंगल सिंह

उत्कृष्ट कार्य करने वालों को पैसे व अन्य किसी का लालच नहीं सिर्फ सम्मान की होती है चाहत- शिवमंगल सिंह

गैर राजनीतिक, देशव्यापी, देश के कई महा महिमों एवं वरिष्ठ माननीयों द्वारा सराहनीय अभियान “ऑपरेशन-विजय” बुराइयों के खिलाफ जंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवमंगल सिंह {आई.पी.} ने देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा, कि आज हमें आप सभी की देश व समाज के लिए उत्कृष्ट व अभूतपूर्व कार्य करने वालों की पहचान करने हेतु सहायता की आवश्यकता है।
उन्होंने कहा कि जब जब हमारे देश के ऊपर किसी भी प्रकार का गंभीर संकट आया है, देश व समाज हित की सोच रखने वाले देशवासियों ने तन, मन, धन, से सहयोग कर देश को देश को संकट से उबारा है। ऐसे उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों के दिल में पैसे या अन्य किसी प्रकार का लालच ना होकर सिर्फ सम्मान की इच्छा होती है।
जिस के मध्य नजर ही ऑपरेशन-विजय बुराइयों के खिलाफ जंग में “उत्कृष्ट कार्य करने वालों को पहचानो और सम्मान दिलाओ” अभियान की शुरुआत की है।
जिसके तहत उत्तर प्रदेश एवं देश के चिन्हित लोगों को ऑपरेशन-विजय बुराइयों के खिलाफ जंग द्वारा “ऑपरेशन कोरोना फाइट अवार्ड 2020” दिया जाएगा व साथ ही अभूतपूर्व उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों के नाम उत्तर प्रदेश एवं केंद्र सरकार के पास सम्मान हेतु भेजे जाएंगे व सम्मान दिलाने हेतु “ऑपरेशन-विजय” के पदाधिकारी सरकारों से जोरदार पैरवी करेंगे।
साथ ही उन्होंने यह भी कहा, कि “ऑपरेशन-विजय” ने ऐसे चिन्हित लोगों के लिए अपनी 6 सदस्य कमेटी “ऑपरेशन-विजय” के राष्ट्रीय महासचिव (एडवोकेट) वी.के. सिंह की अध्यक्षता में गठित की है व अपना कंट्रोल रूम नंबर भी दिया है। जिसके माध्यम से देश के कोने कोने में उत्कृष्ट कार्य करने वालों की पहचान कर नाम सामने लाए जाएंगे।
अंत में उन्होंने देश के उत्कृष्ट कार्य करने वालों से यह भी कहा कि यदि आपका नाम किसी के माध्यम से नहीं आ पाता तो आप सीधे ऑपरेशन-विजय के कंट्रोल रूम नंबर या गठित कमेटी के सदस्यों के व्हाट्सएप नंबर पर भेज कर या संपर्क कर पहुंचाने का कष्ट करें। जिससे जल्दी से जल्दी इस अभियान को सफलतापूर्वक अपने मुकाम पर पहुंचा कर उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया व कराया जा सके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular