Monday, July 15, 2024
HomeBreaking Newsकपल ने दुकानदार पर लगाया थूककर जूस पिलाने का आरोप, पुलिस ने...

कपल ने दुकानदार पर लगाया थूककर जूस पिलाने का आरोप, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

आरोप है कि कपल ने जूस के लिए ऑर्डर दिया लेकिन उन्हें शक हुआ कि जूस विक्रेता उन्हें जूस में थूककर दे रहा है, जिसके बाद उन्होंने इस बात को लेकर जूस बेचने वाले से शिकायत की. आरोप है कि इसकी शिकायत के बाद उनके साथ जूस विक्रेता ने अभद्रता भी की।

नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां गन्ने का जूस पीने गए एक कपल में जूस बेचने वाले के ऊपर थूकने का आरोप लगाया है। इसे लेकर दंपत्ति ने पुलिस से शिकायत की जिसके बाद नोएडा पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

सोसाइटी के बाहर जूस पीने गया था कपल
पूरा मामला थाना फेस 3 इलाके के क्लियो काउंटी सोसाइटी के बाहर का है। जानकारी के मुताबिक नोएडा के क्लियो काउंटी सोसाइटी में रहने वाले एक कपल ने थाना फेस 3 पुलिस को शिकायत दी थी कि शनिवार को शाम के समय वे सोसाइटी के बाहर जूस बेचने वाले एक स्टॉल पर गए थे।

जूस विक्रेता ने की अभद्रता
उन्होंने जूस के लिए ऑर्डर दिया लेकिन उन्हें शक हुआ कि जूस विक्रेता उन्हें जूस में थूककर दे रहा है, जिसके बाद उन्होंने इस बात को लेकर जूस बेचने वाले से शिकायत की। आरोप है कि इसकी शिकायत के बाद उनके साथ जूस विक्रेता ने अभद्रता भी की।

हालांकि मामला बढ़ता देख जूस वाला मौके से फरार हो गया। वहीं पीड़ित दंपती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
नोएडा पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया सेल ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के अंतर्गत जूस में थूक कर बेचने की शिकायत का संज्ञान लेते हुए पुलिस की ओर से धारा-153ए(1)बी/270/34 भादवि पंजीकृत करके, दोनों अभियुक्त जमशेद और सोनू उर्फ साहबे आलम को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular