Thursday, February 22, 2024
Homeप्रमुख खबरेंकर्नाटक का टीचर बना हैवान, 'चौथी के छात्र को पहले पीटा, फिर...

कर्नाटक का टीचर बना हैवान, ‘चौथी के छात्र को पहले पीटा, फिर फर्स्ट फ्लोर से फेंक दिया

कर्नाटक स्कूल के एक टीचर ने चौथी क्लास के छात्र को पहले बेलचा से पीटा फिर फर्स्ट फ्लोर से फेंक दिया। टीचर ने लड़के की मां की भी पिटाई की थी।

कर्नाटक में सोमवार (19 दिसंबर) को हैरान करने वाली एक घटना सामने आई है। कर्नाटक के उत्तरी हिस्से में आदर्श प्राथमिक स्कूल के एक टीचर ने चौथी क्लास के एक छात्र को पहले बेलचा से पीटा ओर फिर सरकारी स्कूल के पहली मंजिल की बालकनी से धक्का दे दिया। चौथी क्लास में पढ़ने वाला छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया की ये घटना राज्य के उत्तरी हिस्से में हगली गांव के आदर्श प्राथमिक स्कूल की है। लड़के का नाम भरत है और भरत चौथी का छात्र था। गडक जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी शिवप्रकाश देवराजू ने मीडिया से कहा, “कारण अभी स्पष्ट नहीं है। अधिकारी ने कहा कि यह मामला पारिवारिक लग रहा है। पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि टीचर मुथप्पा ने भरत की मां गीता बार्कर की भी पिटाई की थी, जो स्कूल में एक शिक्षिका भी हैं। भरत की मां का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। अधिकारी ने बताया कि जो संविदा कर्मचारी था वह लापाता है।

पिछले हफ्ते दिल्ली के एमसीडी स्कूल में हुआ था ऐसा कांड
पिछले हफ्ते दिल्ली के एक एमसीडी स्कूल से ऐसी ही घटना सामने आई थी। एमसीडी स्कूल की एक महिला टीचर ने 5वीं क्लास की एक छात्रा को पहले कैंची से हमला किया था फिर उसको फर्स्ट फ्लोर से नींचे फेंक दिया था। उसके बाद आरोपी टीचर को 20 दिसंबर तक रिमांड पर भेज दिया गया था। दिल्ली में 16 दिसंबर को एक हैरान करने वाली घटना सामने आई थी। दिल्ली के मॉडल बस्ती के पास दिल्ली एमसीडी स्कूल की एक महिला टीचर ने 5वीं क्लास के छात्रा को पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया था। इसके बाद एमसीडी की तरफ से उस महिला टीचर को सस्पेंड कर दिया गया था। जब ये घटना सामने आई तो सभी हैरान रह गए थे। गवाहों के बयान के बाद आरोपी टीचर के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज कर लिया था। छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया था।

यह भी पढ़ें

यू.पी.पुलिस के इस कारनामे से उड़ जाएंगे होश, महिला पुलिस ने कर लिया इंस्पेक्टर का अपहरण!

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular