Friday, April 19, 2024
HomeLatest Newsकानपुर आतंकी घटना की सीबीआई जाँच हो : इखलाक अहमद डेविड।

कानपुर आतंकी घटना की सीबीआई जाँच हो : इखलाक अहमद डेविड।

कानपुर 05 जुलाई गणेश शंकर विधार्थी-मौलाना हसरत मोहानी की नगरी में आतंकियो के हमले में जाबाज़ पुलिस अधिकारियों सहित 08 पुलिसकर्मी शहीद हुये इस ह्रदय को झंकझोर देने वाली घटना की सीबीआई जाँच की सिफारिश व विकास दुबे की सूचना देने वाली राशि को बढ़ाने को लेकर मोहम्मदी यूथ ग्रुप की एक अहम मीटिंग कर्नलगंज में हुई।
मीटिंग के आगाज़ से पहले वीर जाबाज़ 08 शहीदो की याद मे दो मिनट का मौन रखा व नम आंखों से उनकी शहादत को सलाम करने के बाद मीटिंग का आगाज़ हुआ ग्रुप के अध्यक्ष इखलाक अहमद डेविड ने कहा 03 जुलाई की आतंकी घटना के बाद से विकास दुबे अभी तक फरार है रोज़ नये-नये खुलासे हो रहे है घटना में राजनैतिक दलो से जुड़े लोग व थाना शिवराजपुर-चौबेपुर की भूमिका भी संदिग्ध के घेरे में है शहीद पुलिसजनों के शवों में आग लगाकर जलाने की तैयारी की बात सामने आ रही है वह और बड़ी घटना को अंजाम देने की कोशिश मे था ? घटना के पीछे कोई बहुत बड़ी साजिश लग रही है इसकी सीबीआई जाँच हो, लेकिन उस ज़ालिम आतंकी के पक्ष में कुछ लोग खड़े होकर सोशल मीडिया में ज़िंदाबाद कह रहे है उन पर भी कड़ी धाराओं में मुकदमा लगाकर जेल में डाल देना चाहिए।
वक्ताओं ने कहा कि इस घटना की सीबीआई जाँच होना बहुत ज़रुरी है और विकास दुबे की सूचना देने जो ईनामी राशि 1 लाख है उसे बढ़ाकर 50 लाख की राशि की घोषणा करें योगी सरकार से पुलिस को विकास दुबे को पकड़ने नही सीधे-सीधे गोली मारने के आदेश देने की मांग की।
मीटिंग में इखलाक अहमद डेविड, हाफिज़ कफील हुसैन, हाजी मोहम्मद शाबान, हाफिज़ माज़ सलामी, एजाज़ रशीद, हाफिज़ मुशीर अहमद, नूर आलम, हाफिज़ मोहम्मद शकील, शाहिद सिद्दीकी, हाफिज़ हसीब अहमद, अफज़ाल अहमद, हाफिज़ मोहम्मद रेहान, मोहम्मद जावेद आदि लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular