Wednesday, June 19, 2024
HomeLatest Newsकारगिल के शहीदों को जौहर एसोसिएशन ने किया नमन

कारगिल के शहीदों को जौहर एसोसिएशन ने किया नमन

कानपुर, कारगिल विजय दिवस के अवसर पर एमएमए जौहर फैंस एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी की अगुवाई में प्रेमनगर स्थित एसोसिएशन के कार्यालय में वीरों तुम्हें सलाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी ने तिरंगे कलश मे दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी ने कहा यह दिन है उन शहीदों को याद कर अपने श्रद्धा-सुमन अर्पण करने का, जो हँसते-हँसते मातृभूमि की रक्षा करते हुए वीरगति को प्राप्त हुए। कारगिल युद्ध के अमर शहीदों को एमएमए जौहर फैंस एसोसिएशन की ओर से भावभीनी श्रद्धांजलि..!!राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फ़र हाशमी ने आगे कहा कि कारगिल मे शहीद हुए वीरों के परिजनों को आज तक घोषित सुविधाएं नही मिल पाई हैं।सरकारों को शहीदों के साथ छल नही करना चाहिए। भारत के इतिहास में शहीदों को कभी भुलाया नहीं जा सकता।केन्द्र सरकार को सेना के सम्मान में कई महत्वपूर्ण कदम उठाने की जरुरत है।
उनको दी जाने वाली सुविधाएँ बढ़ाई जाये।
सभी पदाधिकारियों ने पुष्प अर्पित कर श्रध्दांजलि दी।इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी के अलावा मोहम्मद मुशीर,मोहम्मद फैसल, रईस अन्सारी राजू, मोहम्मद इलियास गोपी,एहतेशाम बरकाती, सलमान वारसी,मोहम्मद सुफियान, मोहम्मद ईशान,शहनावाज अन्सारी आदि थे!

RELATED ARTICLES

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular