Tuesday, July 23, 2024
HomeLatest Newsकारगिल युद्ध में अहम भूमिका निभा चुके व चीन बॉर्डर के अनुभवी...

कारगिल युद्ध में अहम भूमिका निभा चुके व चीन बॉर्डर के अनुभवी ऑपरेशन विजय के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चीन को ललकारा सीमा पर जाने की जताई इच्छा

देश की वर्तमान स्थिति बहुत गंभीर सेना एवं सरकार को बिना शर्त संपूर्ण देशवासियों को देना होगा साथ- शिवमंगल सिंह

कोरोना महामारी से विश्व को तबाह करने वाले चीन के खिलाफ, अमेरिका सहित अन्य देश खुल कर दें भारत का साथ- शिवमंगल सिंह

भारत की विश्व में बढ़ती लोकप्रियता एवं शक्ति पड़ोसी देशों की नाराजगी का प्रमुख कारण- शिवमंगल सिंह

ऑपरेशन विजय कारगिल में अहम भूमिका निभाने वाले, चीन बॉर्डर के अनुभवी, पूर्व छाता धारी सैनिक एवं गैर राजनीतिक, देशव्यापी अभियान “ऑपरेशन- विजय” बुराइयों के खिलाफ जंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवमंगल सिंह {आई.पी.} ने देश की सीमा की रक्षा हेतु शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिजनों को हुई असहनीय क्षति एवं पीड़ा को सहने की शक्ति हेतू ईश्वर से प्रार्थना करते हुए, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री एवं सेना प्रमुखों से अनुरोध करते हुए कहा, कि आज जब हमारे सैनिकों के साथ चीन ने जो विश्वासघात कर इतनी भारी क्षति पहुंचाई है वह देश के लिए असहनीय है।
ऐसी स्थिति में हम अपने लद्दाख क्षेत्र में सेना सर्विस के दौरान प्राप्त किए अनुभव को देश हित में इस्तेमाल करने के लिए चीनी सेना के साथ दो दो हाथ करने के लिए तैयार है। इसमें हमारा साथ देने के लिए हमारे पूर्व जाबाज सैनिक भी हमारे साथ हैं।
उन्होंने देशवासियों से यह भी अनुरोध किया, कि आज हमारा देश बहुत ही गंभीर संकट में है, जहां एक तरफ कोरोना महामारी लगातार अपने पैर पसार रही है, वही हमारे पड़ोसी देश सभी तरफ से हमें आंखें दिखा रहे हैं। ऐसी स्थिति में पूरे देशवासियों को एकजुट बिना शर्त सेना और सरकार का साथ देना होगा। तभी भारत अपने दुश्मनों एवं कोरोना महामारी को पराजित करने में सफल होगा।

RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular