Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsकुत्ते के काटने पर मच गया बवाल, पड़ोसियों ने लिया खौफनाक बदला,...

कुत्ते के काटने पर मच गया बवाल, पड़ोसियों ने लिया खौफनाक बदला, पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में एक पालतू कुत्ते को लेकर हुए विवाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक के परिवार ने पड़ोसियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आगरा में एक पालतू कुत्ते को लेकर हुए विवाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक के परिवार ने पड़ोसियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

आगरा में एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर थाना पुलिस के साथ ही डीसीपी सिटी भी मौके पर पहुंच गए, और शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना थाना न्यू आगरा क्षेत्र के नगला हवेली की है। क्षेत्र में जैकी बघेल और अनिल पड़ोस में रहते हैं। मृतक जैकी के परिजनों ने आरोप लगाया है कि अनिल का एक पालतू कुत्ता है। उसने 15 दिन पहले उनके परिवार के एक सदस्य को काट लिया था। तब विवाद हुआ था, लेकिन अन्य पड़ोसियों ने उस दिन मामला शांत करा दिया था।

लोहे की रॉड से किया हमला
बीते रविवार की रात अब अनिल अपने साथियों के साथ था, और उसने जैकी को इलाके में अकेला देख कर उसके साथ मारपीट कर दी। जैकी बघेल पर अनिल और उसके साथियों ने लोहे के सरिया से वार किया। जिसके बाद हमला करके सभी फरार हो गए। जब जैकी को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जैकी की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर थाना पुलिस के साथ ही डीसीपी सिटी सूरज राय भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार
डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि पालतू कुत्ते को लेकर विवाद चला आ रहा था। 112 के माध्यम से विवाद की सूचना मिली थी। डॉक्टरों ने जैकी को मृत घोषित कर दिया है। पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है, और आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते जेल भेजा जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular