Friday, February 23, 2024
HomeLatest Newsकोरोनावायरस से लड़ने के लिए हम सब को सावधानियां बरतनी ही पड़ेगी:...

कोरोनावायरस से लड़ने के लिए हम सब को सावधानियां बरतनी ही पड़ेगी: मोहम्मद आसिफ कादरी

कानपुर,यूनाइटेड इदरीसी फ्रंट कानपुर इकाई के जिलाअध्यक्ष मोहम्मद आसिफ कादरी ने लाकडाउन सम्बंधित जानकारी सरकार को अपनी राय दी, प्रदेश सरकार द्वारा कोरोनावायरस के रोक थाम के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे लेकिन कहीं न कहीं प्रयास नाकाम होते दिख रहे प्रदेश भर में हफ्ते में 2 दिन शानिवार और रविवार को पूरे प्रदेश में लॉकडाउन रहता है और साथ ही साथ अभी कुछ दिनों पूर्व कानपुर में जिलाधिकारी महोदय ने 10 थानो के अंतर्गत मोहल्लों में संपूर्ण लाक डाउन लगा दिया। इसके अपरांत भी समस्या कम होने का नाम नहीं ले रही है।मैं आपके माध्यम से ये संदेश देना चाहता हूं इतनी कोशिशों के बाद भी कोरोना की रोकथाम नहीं हो पा रही पहले की अपेक्षा अब कहीं ज्यादा केस उत्पन्न हो रहें हैं प्रतिदिन का आंकड़ा कानपुर मे 200 सौ से ज्यादा पार हो गया है। व्यापारी,लेबर, रोज़ खाने कमाने वाले अलग परेशान हैं,लेबरो और श्रमिकों को कमाने के लिए रोज संघर्ष करना पड़ता है कुछ दिनों से अफवाह फैलीं है कि प्रदेश भर में 10 दिन के लिए संपूर्ण डाउनलोड लगाया जाएगा।मेरा आपसे निवेदन है कि ऐसा कतई न करें इससे आम जनता के दिलों में आक्रोश और भुखमरी की कगार आ जाएगी।
दुकानदारों को अपना व्यापार बहुत ही चोरी-छिपे करना पड़ता है। जहां पर कोरोना के मरीज निकल रहें हैं वहां पर भी सावधानी नहीं बरती जा रही है।
जिस तरह से कोरोना का जनता के अंदर एक भय था वो अब नज़र नहीं आ रहा है। मास्क लगाना ही एक बचाव नहीं सोसल डिस्टेंस का पालन करना , साफ़ सफाई,बार बार हाथ धोना यही एकमात्र विकल्प है। ये मान लीजिए अब हम सब को कोरोना में ही जीवन-यापन करना है। इससे लड़ने के लिए हम सब को सावधानियां बरतनी ही पड़ेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular