Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsकौशांबी में सीएम योगी के आगमन को लेकर तैयारी तेज

कौशांबी में सीएम योगी के आगमन को लेकर तैयारी तेज

रिपोर्ट- अरविंद तिवारी
कौशांबी में सीएम योगी के आगमन को लेकर तैयारी तेज हो गई है। अफसर से लेकर कार्यकर्ता तक तैयारी में जुट गया है। 16 तारीख को योगी के आगमन को लेकर अफसर सभा स्थल का निरीक्षण करने में लगे है वहीं बीजेपी का नेता वा कार्यकर्ता अपने अगुआ के आने पर उनको किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो इसके लिया एड़ी से चोटी तक का जोर लगा रहा है।

कौशांबी के मंझनपुर स्थित चौराहे के समीप 16 मई को आ रहे मुख्यमंत्री योगी अभेद्य सुरक्षा घेरे में रहेंगे। जमीन से लेकर आसमान तक सुरक्षा कवच रहेगा। पांच चक्रीय सुरक्षा प्लान इस कदर अभेद है कि परिंदा भी पर न मार सकेगा। अभिभाषण के समय  योगी एसपीजी के घेरे में रहेंगे तो एसपीजी स्नाइपर्स से लेकर एटीएस कमांडो, स्पेशल एसआई टीम और अंतिम घेरे में स्थानीय पुलिस मौजूद रहेगी। सुरक्षा में लगे अफसर ड्रोन और सीसीटीवी कैमरे मैदान और हैलीपैड की पल-पल की गतिविधियों पर आंखें गड़ाए रहेंगे।

पांचवें चरण के लिए कौशांबी लोकसभा क्षेत्र में 20 मई को संसदीय सीट पर मतदान होगा। भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने के लिए 16 मई को मुख्यमंत्री का कार्यक्रम प्रस्तावित है। स्थान तय होने के बाद से ही मंडल से लेकर जिलास्तर तक के अधिकारी सुरक्षा की रणनीति को फाइनल करने में जुट गए हैं। इसमें  मुख्यमंत्री के आगमन, उनका गाड़ी में बैठना, मंच पर पहुंचना, वहां से वापस लौटना, फिर गाड़ी में सवार होना और हैलीपैड स्थल तक जाने के साथ रूट डायवर्जन और पार्किंग को लेकर रिहर्सल किया जा रहा है।

जिलाधिकारी राजेश  राय व पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव मंगलवार को व्यवस्था से जुड़े अधिकारियों को निर्देश दिया की सीएम की सुरक्षा समेत अन्य बिंदुओं पर गहराई से नजर रखने को कहा। पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि सीएम की सुरक्षा अभेद्य रहेगी।

भीड़ जुटाने को गांव-गांव दिया जा रहा लक्ष्य

मुख्यमंत्री योगी की जनसभा में अधिक से अधिक भीड़ लाने के लिए शहर से लेकर गांव-गांव बूथ स्तर के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी जा रही है। ताकि जनसभा परिसर पूरी तरह से भरा रहे। हालांकि गर्मी को देखते हुए कार्यकर्ता व बूथ स्तर के पदाधिकारी भीड़ जुटाने को लेकर परेशान भी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular