Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsकौशांबी मे बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्या; राहुल गांधी की कुंडली मे...

कौशांबी मे बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्या; राहुल गांधी की कुंडली मे पीएम बनाने का योग नहीं: झूठ बोलने की ATM मशीन है कांग्रेस, 4 जून को सपा मुखिया अखिलेश साफ

रिपोर्ट- अरविंद तिवारी
प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने बुधवार को सिराथू सैनी कृषि मैदान मे जनसभा को संबोधित किया। उन्होने कहा कि कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी की कुंडली मे प्रधानमंत्री बनने का योग नहीं है। 60 साल सत्ता मे थे तो गरीब किसान को भूख से तड़पाया। अब सरकार मे नहीं है तो फर्जी वादे कर रहे है। झूठ बोलने की आटोमेटिक मशीन है कांग्रेस। सपा मुखिया पर उन्होने कहा कि 4 जून को वोट की गिनती होने दीजिये अखिलेश यादव साफ हो रहे है।

लोकसभा सीट कौशांबी मे भाजपा उम्मीदवार विनोद कुमार सोनकर के लिए वोट मांगने प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्या अपने गृह नगर सिराथू पहुचे। वह करीब डेढ़ बजे हवाई मार्ग से सायरा स्थित हेलीपैड पर उतरे। वह से जनसभा स्थल डिप्टी सीएम केशव मौर्या कार से पहुचे। जनसभा मे भीड़ के अपने नेता का स्वागत जोरदार नारा लगा कर किया। भीड़ का हुजूम देख भाजपा प्रत्याशी व नेता खासे आह्लादित दिखाई पड़े। मंच की स्वागत औपचारिकता होने के बाद उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या ने मंच सभालते विपक्षी दल के नेताओ पर जमकर जुबानी हमला बोला।

डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने कहा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी अमेठी के भगोड़े है। वह अमेठी से चुनाव हार चुके है। रायबरेली के चुनाव हार चुके है, वह कमाल खिल रहा है। वह खुद भी रायबरेली मे ब्रहस्पतिवार को दौरे पर रहेगे। सपा बसपा कांग्रेस का प्रदेश मे खाता ही नहीं खुल रहा है। प्रधानमंत्री बनने के लिए आप मे से कोई भी मुगेरी लाल का हसीन सपना देख सकता है। भूपेश बघेल ने भी राहुल गांधी को लेकर सपना देख लिया है। लेकिन राहुल गांधी की कुंडली मे प्रधानमंत्री बनने का योग नहीं है।

सपा मुखिया अखिलेश यादव पर उन्होने कहा कि अखिलेश यादव साल 2022 मे 400 जीत रहे थे। चारो खाने चित्त हो गए। साल 2024 मे जो बड़े बड़े दावे कर रहे है केवल वोट की गिनती होने दीजिये 4 जून को अखिलेश यादव खुद का चुनाव हार रहे है। कांग्रेस के चुनावी घोषणा पर पलटवार कर कहा कि जब कांग्रेस 60 साल सरकार मे थी तो गरीब किसान को भूखा मारा है। किसान गरीब को तड़पाया है। कांग्रेस झूठ बोलने की ATM मशीन है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular