Monday, July 15, 2024
HomeBreaking News'खुद तो रोज शराब पीती ही है, मुझे भी जबरदस्ती पिलाती है',...

‘खुद तो रोज शराब पीती ही है, मुझे भी जबरदस्ती पिलाती है’, तंग आकर पत्नी को मायके छोड़ आया पति, तलाक की नौबत

आगरा में एक पति ने अपनी पत्नी पर शराब पीने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि पत्नी खुद तो शराब पीती ही है जबरन मुझे भी पिलाने की कोशिश करती है। रोज-रोज की इस जबरदस्ती से तंग आकर वह पत्नी को मायके छोड़ आया है।

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी पर शराब पीने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि पत्नी खुद तो शराब पीती ही है जबरन मुझे भी पिलाने की कोशिश करती है। रोज-रोज की इस जबरदस्ती से तंग आकर वह पत्नी को मायके छोड़ आया है। नौबत तलाक तक आ पहुंची है।

दरअसल, आगरा के परिवार परामर्श केंद्र में पति- पत्नी के बीच झगड़े की वजह जानकार काउंसलर उस वक़्त चौंक गए जब एक पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी खुद तो शराब पीती है और उसे भी जबरदस्ती शराब पिला देती है।

उसकी इस जबरदस्ती से तंग आकर पति पत्नी को मायके छोड़ आया है। जिसके बाद पत्नी ने इस बात की शिकायत पुलिस में कर दी।

हालांकि, सुनवाई के बाद पुलिस ने पति-पत्नी के बीच के झगड़े को जिले के परिवार परामर्श केंद्र में भेज दिया है। काउंसलर के अनुसार, जब दंपति की काउंसलिंग हुई तो दोनों के बीच मौके पर ही तकरार होने लगी। पति का कहना है कि पत्नी रोज दारू पीती है और उसे भी जबरदस्ती पिला देती। मैं रोज-रोज दारू नहीं पी सकता। लेकिन पत्नी दारु पीने के लिए रोज जबरदस्ती करती है।

पति ने आरोप लगाया है कि पत्नी एक बार में तीन से चार पैग पीती है जबकि उसे शराब पीना बिल्कुल पसंद नहीं है। पत्नी ने सभी आरोपों को स्वीकार कर लिया है। सिकंदरा में रहने वाली पत्नी ने दावा किया कि पति ने मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया है। अब वह मायके में रह रही है।

पति को राजस्थान से काउंसलिंग के लिये बुलाया गया। जिसपर पति ने बताया कि दो माह पहले उसकी शादी हुई थी। पहली ही बार में पत्नी ने शराब पीने की बात कही। इसके बाद हर रोज शराब पीने लगी और उसे भी जबरदस्ती पिलाने लगी। वो पत्नी की शराब पीने की लत से बेहद परेशान हो गया और मजबूरी में मायके छोड़ आया है। फिलहाल, काउंसलर ने उन्हें अगली तारीख दी है। दंपति में समझौता कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular