Thursday, February 22, 2024
HomeLatest Newsगुजरातः मामूली विवाद पर पड़ोसी ने की महिला भाजपा नेता की हत्या,...

गुजरातः मामूली विवाद पर पड़ोसी ने की महिला भाजपा नेता की हत्या, बेटा भी घायल

गुजरात में भारतीय जनता पार्टी के एक महिला नेता की पड़ोसी ने हत्या कर दी है। धारी में मामूली सी बात को लेकर पड़ोसी ने ही अमरेली जिला महिला भाजपा की पूर्व अध्यक्ष मधुबेन जोशी की हत्या कर दी। बीजेपी नेता की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है।

गुजरात के अमरेली जिला महिला भाजपा की पूर्व अध्यक्ष मधुबेन जोशी की एक पड़ोसी ने ही हत्या कर दी। मामला अमरेली के धारी का है जहां मामूली बात पर पड़ोसी ने हत्या कर दी गई। गंभीर चोटों के कारण अमरेली सिविल में स्थानांतरित किया गया। मधुबेन जोशी का बेटा भी घायल हो गया। बीजेपी नेता की हत्या से इलाके में हडकंप मचा हुआ है।

बेटा भी अस्पताल में भर्ती
फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, अमरेली जिले के धारी में रहने वाली बीजेपी नेता मधुबेन जोशी और उनके पति और बेटे पर उनके ही पड़ोसियों ने जानलेवा हमला किया। सामान्य विवाद के दौरान हुए हमले में एक भाजपा महिला नेता घायल हो गईं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई. जबकि उनके बेटे को भी गंभीर चोटों के कारण इलाज के लिए ले जाया गया है और उनका इलाज चल रहा है।

कानून व्यवस्था पर उठे सवाल
मधुबन जोशी धारी तालुका पंचायत के पूर्व सदस्य रह चुकी हैं। बीजेपी नेता की हत्या से कानून- व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। इससे पहले बुधवार को ही कांग्रेस नेता वीरजी थुम्मर ने अमरेली में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाया था। बीजेपी नेता की हत्या के बाद पुलिस ने मामले की जांच कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular