Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsगैस सिलेंडर धमाके की रील बनाना चाहता था युवक, अगले ही पल...

गैस सिलेंडर धमाके की रील बनाना चाहता था युवक, अगले ही पल सामने आया खौफनाक मंजर

रील्स बनाने के चक्कर में युवा अपनी जान तक गंवा दे रहे हैं। रील्स के चक्कर में बड़े से बड़ा जोखिम लेने को युवक-युवतियां तैयार रहते ऐसा ही एक वाकया कानपुर से सामने आई है यहां एक गैस सिलेंडर में आग लगी थी और उसमें होने वाले विस्फोट की रील्स बनाने की दो युवक कोशिश कर रहे थे। इस दौरान अचान हुए विस्फोट में एक युवक की जान चली गई। वहीं तीन लोग बुरी तरह से घायल है।

रिपोर्ट – बलबीर सिंह
वीडियो:-

कानपुर के बिल्हौर इलाके में एक अंडे की दुकान में रखे गैस सिलेंडर में आग लग गई थी। इसी दौरान वहां मौजूद दो युवक आग बुझाने के बदले जलते हुए सिलेंडर और दुकान में लगी आग का रील बनाने लगे। तभी गैस सिलेंडर ब्लास्ट कर गया। धमाके से वहां मौजूद चार लोग घायल हो गए। वहीं सिलेंडर का एक टुकड़ा निखिल नाम के सिर में जा घुसा और उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार शहर के बिल्हौर इलाके के उत्तरीपुरा में एक शराब का ठेका है। इसी के बगल में एक अंडे की दुकान में आग लग गई। जीतू बहेलिया की अंडे की दुकान में लगी आग लगी, बगल की दुकान तक पहुंच गई। इसी बीच आग में जलते हुए सिलेंडर को देखकर 20 वर्षीय निखिल और उसके पास में खड़ा अमन अपने मोबाइल से उसका वीडियो बनाने लगे। तभी अचानक सिलेंडर फट गया।

जलते सिलेंडर से 50 मीटर की दूरी पर बना रहा था रील्स
सिलेंडर में धमाके के साथ उसका एक टुकड़ा निखिल के सिर में जा घुसा। इससे निखिल की मौके पर मौत हो गई। बताया जाता है कि सिलेंडर में आग लगी थी। उससे महज 50 मीटर की दूरी पर खड़ा होकर दोनों युवक रील्स बना रहे थे और कुछ और लोग इस तमाशे को देख रहे थे। जैसे विस्फोट हुआ इसमें निखिल, अमन छोटेलाल और तुलाई घायल हो गए। पुलिस व अन्य लोगों ने तुरंत घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां निखिल की मौत हो गई।

धधक रहे सिलेंडर की बना रहा था वीडियो
बताया जाता है कि 20 वर्षीय निखिल को रील बनाने का शौक था। निखिल उत्तरीपुरा के शांति नगर का रहने वाला था। जब दुकानों में आग लगी थी, तो उसी बीच एक सिलेंडर भी धधक रहा था। यह जानते हुए कि सिलेंडर कभी भी ब्लास्ट कर सकता है। दोनों युवक उसी का रील बनाने लगे। एसीपी अजय का कहना है सिलेंडर में आग लगी थी। उसके फटने से चार लोग घायल हुए थे। इसमें एक की मौत हो गई है। बाकी दो घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। उनका इलाज चल रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular