Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsगोरखपुर से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी काजल निषाद को आया हार्ट अटैक,...

गोरखपुर से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी काजल निषाद को आया हार्ट अटैक, लखनऊ रेफर

गोरखपुर से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी काजल निषाद को हार्ट अटैक आने के बाद लखनऊ के मेदांता रेफर किया गया है। लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद से ही सपा प्रत्याशी काजल निषाद चुनाव-प्रचार में जुटी हुई हैं।

गोरखपुर से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी काजल निषाद को हार्ट अटैक आया है। काजल निषाद को लखनऊ के लिए रेफर किया गया है। उन्हें लखनऊ के मेदांता में एडमिट किया जाएगा। लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद से ही सपा प्रत्याशी काजल निषाद चुनाव-प्रचार में जुटी हुई हैं। इसी बीच चुनाव प्रचार के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ थी और वे बेहोश हो गईं थीं।

काजल निषाद के पति संजय निषाद ने आजतक को बताया कि भीषण गर्मी और चढ़ते पारे के बीच चुनाव प्रचार करते समय काजल को चक्कर आ गया और वह बेहोश हो गईं। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार दिया और उनके डिहाइड्रेशन और हाई बीपी का शिकार होने का अंदेशा जताते हुए उन्हें भर्ती कर लिया। डॉक्टर की टीम ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

इस बीच काजल की तबीयत बिगढ़ने की सूचना मिलने पर अस्पताल में उन्हें देखने वालों की भीड़ बढ़ती जा रही है। अस्पताल में आने वाले नेताओं को काजल निषाद के पति संजय निषाद पत्नी का हाल बता रहे हैं। लेकिन, तबीयत खराब होने और दवा की वजह से काजल बिस्तर पर हैं और अधिकतर समय आराम कर रही हैं। फिलहाल काजल निषाद की हालत स्थित है। डॉक्टर की टीम ने उन्हें आराम की सलाह दी है।

काजल निषाद साल 2012 में गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा सीट पर कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं। हालांकि, इस चुनाव में उन्हें जीत नहीं मिली। काजल ने साल 2017 के चुनाव में एक बार फिर गोरखपुर के कैंपियरगंज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा, लेकिन यहां भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद वे गोरखपुर से सपा के टिकट पर बीते निकाय चुनाव में भी उतरीं लेकिन इस चुनाव में भाजपा प्रत्याशी डा. मंगलेश श्रीवास्तव ने उन्हें हरा दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular