Friday, April 19, 2024
HomeLatest Newsघर से बेदखल करने पर पीड़ित ने लगाई एसएसपी से गुहार

घर से बेदखल करने पर पीड़ित ने लगाई एसएसपी से गुहार

कानपुर-पुश्तैनी मकान के विवाद में हक ना मिलने पर पीड़ित परिवार ने डीआईजी/ एसएसपी से गुहार लगाई है।श्रीकृष्ण बाजपेई पत्र स्व रामजीवन बाजपेई निवासी मकान नंबर 84/201 कार वालों नगर कचहरी में कलम वर्मा एडवोकेट का क्लर्क है।
श्री कृष्ण बाजपेई ने बताया वह उक्त भवन के अन्य मालिक के बड़े भाई रामकृष्ण बाजपाई व उसकी मां है।और यह नाम नगर निगम के पांच साला में भी दर्ज है।
श्री बाजपेई ने कहा उनकी मां का देहांत डेढ़ वर्ष पूर्व हो जाने के पश्चात उनके छोटे भाई सम्पूर्ण मकान हड़पने की नियत बनाए हुए हैं!
14 जून 2020 को सुबह लगभग 10बजे श्री बाजपेई अपने घर करवालो नगर बरसात के मद्देनजर देखने पहुंचा तो पहले से मौजूद उनके बहनोई संजीव शुक्ला प्रार्थी के भाई शिव किशोर व रामकिशोरन ने प्रार्थी की पत्नी से लिपट गए पटक कर रेप करने की बात कही ने उस लोगों को धक्का दे दिया थाने की पुलिस को बुला लिया और प्रार्थी के ऊपर मकान कब्जा करने का झूठा आरोप लगाते हुए एक झूठी एफ़ आई आर अपराध संख्या 99/ 220 प्रार्थी के विरुद्ध कायम करा दिया।श्री बाजपेई अपनी पत्नी के साथ हुई घटना को पुलिस को बताया व लिखित प्रार्थना पत्र दिया लेकिन पुलिस ने उनकी बात अनसुनी कर उनके भाई जो कि वकील है और अनुचित लाभ प्रदान करने हेतु प्राथमिक विरुद्ध झूठी एफ आई आर पंजीकृत कर दी है!
पुलिस की एक पक्षीय कार्यवाही से पीड़ित परिवार दर-दर भटक रहा है पीड़ित परिवार की यह मांग है कि आरोपियों को सख्त सख्त कार्रवाई की जाए और जो पुलिसकर्मी इसमें दोषी है उनकी भी जांच कराकर उनके ऊपर भी कार्रवाई की जाए!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular