Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsघिन आ जाएगी... खाने में पेशाब मिलाने वाला वेटर गिरफ्तार, किए कई...

घिन आ जाएगी… खाने में पेशाब मिलाने वाला वेटर गिरफ्तार, किए कई शॉकिंग खुलासे

एक 21 साल के वेटर को गिरफ्तार किया गया है। उसने स्वीकार किया है कि वो कई बार ग्राहकों को परोसा जाने वाला खाना खराब कर देता था। उसमें पेशाब करता था, अपने प्राइवेट से टच करता था।

आजकल आए दिन बाहर के खाने से जुड़े बड़े खुलासे होते रहते हैं। कभी गंदगी में खाना बनाने की खबर आती है, तो कभी सड़ी हुई सब्जी या बासे खाने की। अब जो खबर सामने आई है, वो काफी हैरान करने वाली है। इस मामले में एक 21 साल के वेटर को गिरफ्तार किया गया है। उसने स्वीकार किया है कि वो कई बार ग्राहकों को परोसा जाने वाला खाना खराब कर देता था। उसमें पेशाब करता था, अपने प्राइवेट से टच करता था।

ये मामला अमेरिका के कैंसास का है। पकड़े गए वेटर की पहचान जैस क्रिश्चियन हैनसन के तौर पर हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एफबीआई एजेंट्स ने पुलिस को अलर्ट किया। उन्होंने बताया कि रेस्टोरेंट में खाने को संभावित तौर पर जानबूझकर खराब किया जा रहा है। इस मामले पर संज्ञान लिया जाए। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, जासूसों ने 26 अप्रैल को अपने हलफनामे में कहा कि फेडरल एजेंट्स ने उन्हें वीडियो के थंबनेल भेजे। जिसमें बताया गया कि एक “बैंडलाइजर” नाम के यूजर ने thisvid.com पर अपने घृणित कृत्य पोस्ट किए थे।

वीडियो में एक शख्स रेस्टोरेंट के खाने में पेशाब करता दिखता है। वो खाने के सामान को अपने प्राइवेट पार्ट पर रगड़ता और अपने पैरों से भी टच करता है। कुछ अन्य वीडियो में हैनसन खाने के सामान पर पेशाब करता नजर आता है, जैसे सॉस, डेजर्ट में। वो हर सामान में थूकता है। हैरानी की बात ये है कि इन सबके वीडियो बनाकर उन्हें अपवोड भी करता है।

जासूसों ने 25 अप्रैल को रेस्टोरेंट के हेड शेफ और मालिक से पूछताछ की। शेफ ने वीडियो के थंबनेल में अपने रेस्टोरेंट के सॉस की पहचान कर ली। इसके बाद हैनसन को किचन से बुलाया गया। पुलिस ने उसके जूते पहचान लिए, जो उसने अपने पिछले तीन वीडियो में भी पहने हुए थे। बाद में उसने अपने सभी घिनौने काम स्वीकार कर लिए। उसने कहा कि उसे विभिन्न डेटिंग एप्स पर पुरुषों की तरफ से रिक्वेस्ट आई थीं, जिसके बाद उसने ऐसा किया।

उसने कहा कि वो रेस्टोरेंट के वॉक इन फ्रिज में हस्तमैथुन करता है। जब उससे पूछा गया कि वो ऐसा क्यों करता है, तो उसने कहा कि उसे अपनी नौकरी पसंद नहीं थी लेकिन जब से इस तरह की घिनौनी हरकतें करनी शुरू कीं, तब से नौकरी करने में आनंद आने लगा।

हैनसन को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर आपराधिक धमकी देने समेत कई आरोप लगे हैं। जिसमें 13 महीने तक की जेल और 100,000 डॉलर जुर्माने की सजा हो सकती है। फिलहाल उसे 100,000 डॉलर के मुचलके पर रिहा कर दिया गया है और 6 जून को जॉनसन काउंटी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया जाएगा।

लीवुड पुलिस विभाग ऐसे लोगों की तलाश कर रहा है, जिन्होंने 26 मार्च से 23 अप्रैल के बीच इस रेस्टोरेंट में खाना खाया हो और फिर बीमार पड़ गए हों।न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, रेस्टोरेंट ने एक बयान में कहा, ‘ये हमारे ग्राहकों और रेस्टोरेंट से जुड़े लोगों के लिए एक परेशान करने वाली स्थिति है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular