Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsचुपके से लाइव मैच में रोहित के पास पहुंचा फैन, देख डर...

चुपके से लाइव मैच में रोहित के पास पहुंचा फैन, देख डर गए हिट मैन, Viral Video

मुंबई की टीम को लगातार तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा है जिससे अब मुंबई प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है।

राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस की टीम को 6 विकेट से हराकर अपनी हैट्रिक पूरी कर दी है। राजस्थान को लगातार तीसरे मैच में जीत मिली है। बता दें कि राजस्थान के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा अपना खाता नहीं खोल पाए, भले ही रोहित रन नहीं बना पाए लेकिन उनके फैन्स को इससे तनिक भी निराशा नहीं हुई है। दरअसल, राजस्थान की पारी के दौरान एक ऐसी घटना घटी जो काफी वायरल है।

हुआ ये कि जब रोहित फील्डिंग कर रहे थे तो दर्शक दीर्घा से एक शख्स सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान के अंदर घुस गया और चुपके से रोहित के पास जाकर हिट मैन को गले से लगाने लगा। जैसे ही शख्स ने रोहित को गले लगाने की कोशिश की हिट मैन सहम से गए। रोहित का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल है।

शख्स को अपने समीप पाकर रोहित ने फिर उसे गले से लगाया। वहीं, पास में ईशान किशन भी खड़े थे। शख्स ने मौका पाकर किशन को भी गले से लगा लिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वहीं इसके तुरंत बाद सिक्योरिटी गार्ड पहुंचे और शख्स को मैदान से बाहर ले गए। भले ही रोहित के फैन के लिए अपने आदर्श खिलाड़ी से मिलना बड़ी बात रही होगी लेकिन एक बार फिर लाइव मैच में खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं।

रोहित शर्मा के नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। रोहित आईपीएल के इतिहास में अब सबसे ज्यादा दफा डक पर आउट होने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। ऐसा होते ही रोहित ने दिनेश कार्तिक की बराबरी कर ली है। यह 17वीं बार है जब रोहित शर्मा आईपीएल में डक पर आउट हुए हैं। कार्तिक भी आईपीएल में 17 बार 0 पर आउट हो चुके हैं। मुंबई की टीम को लगातार तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा है जिससे अब मुंबई प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular