Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsछात्रा को अगवा किया, सुनसान जगह पर ले जाकर दोस्त ने की...

छात्रा को अगवा किया, सुनसान जगह पर ले जाकर दोस्त ने की रेप की कोशिश, 3 गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ में दोस्त ने साथी छात्रा को अगवा कर रेप की कोशिश की। मामले की शिकायत के बाद एक्शन आई पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

लखनऊ में बख्शी का तालाब में मंगलवार को कक्षा नौ की छात्रा को बाइक से अगवा कर दुराचार का प्रयास करने के मामले में पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें छात्रा का दोस्त अमन यादव भी है। उसने ही अपने दोनों दोस्तों के साथ छात्रा को सूनसान स्थान पर ले जाने की साजिश रची थी। मौके पर छात्रा ने विरोध किया था जिस पर उसके कपड़े फाड़ डाले थे। पुलिस ने इस मामले में आरोपितों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत धारा भी बढ़ा दी है।

बीकेटी कस्बे में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी मंगलवार सुबह 11 बजे स्कूल में छुट्टी के बाद सिलाई सेंटर जा रही थी। रुदही के पास उसका परिचित विजयपुर निवासी अमन यादव आया और उसे अपने साथ बैठा लिया। इसी दौरान उसके दो और साथी राहुल व संदीप यादव भी बाइक से आ गये। अमन परिचित छात्रा को रुदही से सात किमी. दूर नहर के किनारे लग गया। यहां उसने नशीला पदार्थ मिला रुमाल सुंघा कर छात्रा को बेहोश कर दिया। फिर तीनों ने उसके साथ दुराचार का प्रयास किया था। इस दौरान उसे होश आ गया तो उसने शोर मचा दिया था। एसीपी बीकेटी सुजीत दुबे ने बताया कि आरोपितों अमन, राहुल व संदीप गिरफ्तार कर लिये गये हैं। अमन बेरोजगार है जबकि राहुल मौरग-बालू विक्रेता है और संदीप सब्जी व फल का ठेला लगाता है।

छात्रा भिड़ गई थी युवकों से, फट गये थे कपड़े

पुलिस का कहना है कि छात्रा को होश आया तो उसने विरोध किया था। शोर मचाने की कोशिश की। इस दौरान छात्रा का तीनों आरोपितों से झगड़ा भी हुआ। हाथापाई में छात्रा के कपड़े भी फट गये थे। कुछ लोग उधर से गुजरते दिखे तो तीनों आरोपित वहां से भाग निकले थे। एसीपी ने बताया कि तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। छात्रा का शुक्रवार को कोर्ट में बयान कराया जायेगा। डीसीपी अभिजीत आर शंकर ने बताया कि छात्रा नाबालिग है, इसलिये पोक्सो एक्ट भी लगाया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular