Saturday, April 20, 2024
HomeBreaking Newsछात्रा को अश्लील संदेश भेजने वाला शिक्षक गिरफ्तार, शिकायत के बाद पुलिस...

छात्रा को अश्लील संदेश भेजने वाला शिक्षक गिरफ्तार, शिकायत के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

मॉडल टाउन थाना पुलिस ने एक छात्रा को अश्लील संदेश भेजने के आरोप में एक शिक्षक को गिरफ्तार किया है। दरअसल एक सप्ताह पहले मॉडल टाउन पुलिस से पीड़ित छात्रा ने शिक्षक के खिलाफ शिकायत दी थी और इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। पीड़िता ने शिकायत में पुलिस को बताया कि स्कूल शिक्षक ने किसी बहाने से उनका मोबाइल नंबर लिया था।

मॉडल टाउन थाना पुलिस ने एक छात्रा को अश्लील संदेश भेजने के आरोप में एक शिक्षक को गिरफ्तार किया है। एक सप्ताह पहले मॉडल टाउन पुलिस से पीड़ित छात्रा ने शिक्षक के खिलाफ शिकायत दी थी, जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने शिकायत में पुलिस को बताया कि स्कूल शिक्षक ने किसी बहाने से उनका मोबाइल नंबर ले लिया। फिर अश्लील संदेश भेजना शुरू कर दिया। जिसकी जानकारी छात्रा ने अपने माता-पिता को दी।

पुलिस ने शिक्षक को किया गिरफ्तार
छात्रा ने आरोपित शिक्षक की ओर से भी मोबाइल फोन पर भेजे गए संदेश भी दिखाए। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित का पुलिस ने फोन जब्त कर, डिवाइस को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

पुलिस यह भी जांच कर रही है कि क्या आरोपित ने पहले भी अन्य छात्रों को इस तरह से परेशान किया है। पिछले साल पूर्वी दिल्ली के एक स्कूल में आठ साल की बच्ची का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक 45 वर्षीय शिक्षक को गिरफ्तार किया गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments