Monday, July 15, 2024
HomeBreaking Newsजड़े थप्पड़, मरोड़ा हाथ..., Metro में फिर मार-कुटाई, भिड़े दो युवक, VIDEO

जड़े थप्पड़, मरोड़ा हाथ…, Metro में फिर मार-कुटाई, भिड़े दो युवक, VIDEO

हाल में बेंगलुरू मेट्रो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें यात्रियों से खचाखच भरे कोच में दो लोगों में बहस हो जाती है और मामला मारपीट तक आ जाता है। लोग इसपर ढेरों कमेंट कर रहे हैं।

दिल्ली मेट्रो के भीतर नाच – गाने से लेकर लड़ाई झगड़ों तक के कई वीडियो सामने आते रहते हैं। कई बार इंस्टाग्राम रील बनाने के चक्कर में भी लोग अजीब हरकतें करते पाए जाते हैं। ये हाल सिर्फ दिल्ली मेट्रो का नहीं बल्कि मुंबई लोकल से लेकर बसों तक में देखने को मिलता है। ताजा मामला कथित तौर पर बेंगलुरू मेट्रो का है जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इसमें यात्रियों से खचाखच भरे कोच में दो लोगों में बहस हो जाती है और मामला मारपीट तक आ जाता है। ये बहस भीड़ में धक्का मुक्की के चलते शुरू हुई और बढ़ती चली गई।

वीडियो में दिखता है कि एक शख्स दूसरे को पकड़कर पीटना शुरू कर देता है। वह उसपर लगातार हाथ चलाए जा रहा है। ट्रेन में अन्य लोग दोनों को अलग करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन एक शख्स दूसरे पर लगातार थप्पड़ चलाए जा रहा है। वह उसका हाथ भी मरोड़ रहा है और मुंह नोच रहा है।

https://x.com/gharkekalesh/status/1810707884927599022?t=–4YzZrgAy7nfOhPT8ehzA&s=19

वीडियो को सोशल मीडिया पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। लोग इस वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आज इंसान किसी की एक बात नहीं सहना चाहता और एक दूसरे की जान लेने पर तुल जाता है। एक ने मजे लेते हुए लिखा- मेट्रो का अखाड़ा घोषित कर देना चाहिए। एक अन्य ने लिखा- ये तो दिल्ली मेट्रो जैसा हाल कर दिया है। एक ने लिखा- मेट्रो के अंदर तो ये रोज का नजारा हो गया है।

जूते से नहीं बेल्ट ले मारो
कुछ महीने पहले भी दिल्ली मेट्रो में झगड़े का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें दो महिलाओं के बीच सीट पर बैठने को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद एक महिला दूसरी महिला पर तेज आवाज में चिल्लाने लगी और अपशब्द कहने लगी। इस दौरान अपशब्द बोल रही महिला की बातें सुनकर दूसरी महिला को भी गुस्सा आ जाता है। वह कहती है कि मैं जूते से मारूंगी। इसके जवाब में महिला ने कहा, ‘जूते से नहीं, बेल्ट से मारो, गोली मारो। जूते का जमाना गया, गोली का जमाना है, किस जमाने में जी रही हो।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular