Monday, July 15, 2024
HomeBreaking Newsजब कुत्ते ने काट लिए एक्ट्रेस के होंठ, सर्जरी के बाद भी...

जब कुत्ते ने काट लिए एक्ट्रेस के होंठ, सर्जरी के बाद भी नहीं गया निशान तो…

बिग बॉस ओटीटी 3 की धमाकेदार शुरुआत के बाद कंटेंस्टेंट्स के बीच एक तरफ जहां बवाल शुरू हो गए हैं तो वहीं कई राजों से भी पर्दा उठने लगा है। शो में हाल ही में एक एक्ट्रेस ने खुद के साथ हुई डरावनी घटना का जिक्र किया।

बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का धमाकेदार आगाज हो चुका है। शो की कमान इस बार बॉलीवुड के एवरग्रीन अभिनेता अनिल कपूर ने संभाली है। अनिल ने एक-एक कर सभी कंटेस्टेंट्स का स्वागत किया और दर्शकों से इन्हें रूबरू कराया। शो में इस बार वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित से लेकर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी जैसे चर्चित नामों ने एंट्री ली है। बिग बॉस ओटीटी 3 में टीवी से लेकर बॉलीवुड, पत्रकार, सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और यूट्यूबर्स तक बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे हैं।

इस बीच शो में शामिल हुईं एक्ट्रेस सना मकबूल ने खुद को लेकर हैरान कर देने वाला एक बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके होंठ पर कुत्ते ने काट लिया था, जिसके चलते उन्हें सर्जरी करानी पड़ी।

पौलोमी को हुआ था ब्रेन हेमरेज
शो के शुरू होते ही एक्ट्रेस सना मकबूल को-कंटेस्टेंट पौलोमी दास से बात करती नजर आईं, जहां दोनों ने अपने-अपने बारे में कुछ बातें शेयर कीं और साथ ही अपने साथ हुई गंभीर घटनाओं का जिक्र किया। पौलोमी ने जहां खुलासा किया कि उन्हें एक बार ब्रेन हेमरेज हुआ था, जिसके चलते उन्हें करीब 3 महीने की कोई बात याद नहीं है। यही नहीं, उन्हें एक शो से भी अचानक रिप्लेस कर दिया गया था। इसी बीच पौलोमी ने सना के होंठ के आस-पास निशान देखे और एक्ट्रेस से इस बारे में पूछा।

सना ने किया भयानक घटना का खुलासा
पौलोमी के सवाल का जवाब देते हुए सना ने बताया कि ये पहले के निशान हैं। दूसरी तरफ शिवानी सना के निशान देखकर हंसती है, जिस पर सना उसे हंसने से मना करती है और कहती है ये बहुत ही भयानक घटना थी, जिसके चलते उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़ा था। एक्ट्रेस ने बताया कि एक कुत्ते ने उनके चेहरे के होंठ वाले हिस्से को काट लिया था। ये सुनते ही पौलोमी हैरान रह गईं। पौलोमी ने सना की बात सुनकर कहा- ‘जाहिर है, आपका चेहरा… कोई कैसे भूल सकता है।’

मेरा चेहरा ही मेरी रोजी-रोटी है- सना
सना ने आगे कहा कि उनका चेहरा ही उनकी रोजी-रोटी है। ऐसे में उनके लिए ये घटना बहुत ही भयानक थी। उन्होंने ये भी बताया कि इस घटना के बाद वह बहुत समय तक डिप्रेशन में भी रहीं। इससे पहले सना ने खतरों के खिलाड़ी के दौरान भी इस घटना के बारे में बात की थी। सना ने बताया था कि लॉकडाउन के दौरान एक कुत्ते ने उनके चेहरे, खासकर होंठ वाले हिस्से पर काट लिया था, जिसके चलते उन्हें सर्जरी करानी पड़ी। लेकिन, फिर भी अब तक उनके चेहरे पर ये निशान है।

https://x.com/SANAKHAN_93/status/1804257945255080092?t=uZrf3rH1gVenwyS3oE6ewQ&s=19

घर में पहले दिन ही छिड़ गई जंग
दूसरी तरफ शो शुरू होने के बाद अब प्रोमो आने भी शुरू हो गए हैं। हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिससे पता चलता है कि पहले ही दिन से बिग बॉस ओटीटी 3 हाउस जंग का मैदान बन गया है। शो के शुरू होते ही दो कंटेस्टेंट आपस में भिड़ गए और माहौल पहले ही दिन बिगड़ गया। बात यहां तक पहुंच गई कि दोनों में हाथापाई की नौबत आ गई। सीजन की पहली लड़ाई यूट्यूबर विशाल पांडे और एक्ट्रेस पौलोमी दास के बीच हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular