Monday, July 15, 2024
HomeBreaking Newsटीवी स्टार हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस बोलीं- तीसरी स्टेज...

टीवी स्टार हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस बोलीं- तीसरी स्टेज पर हूं, इलाज चल रहा

हाल ही में खबर आई कि हिना खान कैंसर से पीड़ित हैं, लेकिन शायद ही किसी ने इस खबर पर यकीन किया होगा। पर अब जब एक्ट्रेस ने खुद कैंसर की बीमारी का खुलासा किया, तो हर कोई शॉक नजर आ रहा है।

टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। वो कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इस खबर को फैन्स के साथ शेयर किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनका इलाज शुरू हो चुका है। वो सभी के प्यार के लिए शुक्रगुजार हैं।

हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर
हाल ही में खबर आई कि हिना खान कैंसर से पीड़ित हैं, लेकिन शायद ही किसी ने इस खबर पर यकीन किया होगा। पर अब जब एक्ट्रेस ने खुद कैंसर की बीमारी का खुलासा किया, तो हर कोई शॉक नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बताते हुए लिखा- मेरे बारे में कुछ रूमर्स चल रहे हैं। मैं आप सभी से एक जरूरी न्यूज शेयर करना चाहती हूं।

खासकर उन लोगों से जो मुझे प्यार करते हैं। मेरी परवाह करते हैं। मुझे ब्रेस्ट कैंसर है। ये तीसरी स्टेज पर है। इसका इलाज शुरू हो चुका है। कई परेशानियों से जूझने के बावजदू मैं आप सभी को भरोसा दिला रही हूं कि मैं ठीक हूं। मैं इस बीमारी से पूरी तरह लड़ने के लिए तैयार हूं। इस वक्त मैं वो हर चीज करने के लिए तैयार हूं, जो मुझे मजबूत बनाए रखेगी।

प्राइवेसी का ख्याल रखें
ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बताते हुए हिना ने कहा कि उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए। उन्होंने कहा- मुझे आपके प्यार और सम्मान की कद्र है, लेकिन इस वक्त हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए। मुझे और मेरी फैमिली को पूरा यकीन है कि मैं कैंसर की जंग जीतकर जल्द ही ठीक हो जाऊंगी। पर तब तक थोड़ा ध्यान रखें। इस वक्त मुझे आपके प्यार और दुआओं की बहुत जरूरत है।

ये रिश्ता क्या कहलाता शो से मिला फेम
हिना खान को टेलीविजन शो ये रिश्ता क्या कहलाता शो में अक्षरा की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। इस शो में उन्होंने संस्कारी बहू की भूमिका निभा कर घर-घर अपनी पहचान बना ली थी. इसके बाद उन्हें बिग बॉस 11 में देखा गया। हिना शो की विनर नहीं बनीं, लेकिन बिग बॉस से उनकी लोकप्रियता दोगुनी हो गई थी।

टेलीविजन शोज के अलावा उन्होंने वेब शो और मूवीज में काम किया है। हिना खान कई म्यूजिक वीडियोज में भी अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत चुकी हैं।

पापा की मौत से टूटीं
हिना खान अपने परिवार के काफी क्लोज हैं। वो अकसर इंटरव्यू में अपने मम्मी-पापा और भाई का जिक्र करती दिखती हैं। 2021 में उनके पापा असलम खान का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. जिस वक्त उनके पापा की डेथ हुई, वो कश्मीर में शूटिंग कर रही थीं। पापा के जाने के बाद हिना खान बुरी टूट गईं और आज तक उन्हें खोने का गम भूला नहीं सकी हैं। एक इंटरव्यू में हिना ने अपने पापा के बारे में बात करते हुए कहा था कि आज वो कई चीजों को लेकर चुप हैं। क्योंकि वो नहीं चाहती हैं कि वो अपने पापा को दिया वादा तोड़ें।

हिना अकसर अपने पापा के लिए सोशल मीडिया पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की यही छोटी-छोटी चीजें बताती हैं कि वो अपने पापा के कितना करीब थीं आज भी उनके लिए पापा के बिना जीना मुश्किल नजर आता है। एक्ट्रेस की लव लाइफ की बात करें, तो वो कई सालों से रॉकी जायसवाल संग रिलेशनशिप में हैं। दोनों की मुलाकात ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर हुई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular