Wednesday, December 8, 2021
Homeप्रमुख खबरेंतनिशा मुखर्जी, प्रेरणा अरोड़ा और विष्णु देवा ने एक रोमांटिक सिंगल के...

तनिशा मुखर्जी, प्रेरणा अरोड़ा और विष्णु देवा ने एक रोमांटिक सिंगल के लिए टीम बनाई।

अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी प्रेरणा वी. अरोड़ा और विष्णु देवा के अगले रोमांटिक सिंगल में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। तनीषा को नील एन निक्की फिल्म में “निक्की” की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। तनीषा मुखर्जी यह घोषणा करते हुए रोमांचित और सुपर उत्साहित हैं कि वह इस रोमांटिक संगीत एकल के लिए सहयोग करती नजर आएंगी, जो विष्णु देवा द्वारा निर्देशित और प्रेरणा वी अरोड़ा द्वारा सह-निर्देशित है। विष्णु देव को राम-लीला, दबंग 2, राउडी राठौर आदि फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है।
इतनी शानदार टीम के साथ अपने निर्देशन उद्यम के बारे में बात करते हुए प्रेरणा अरोड़ा ने कहा, “मैं विष्णु सर के काम से हैरान हूं, क्योंकि वह हमारे उद्योग के बेहतरीन कोरियोग्राफरों में से एक हैं। मैं उनके साथ इस गीत का सह-निर्देशन करने के लिए बेहद भाग्यशाली हूं। और उससे सीखना। साथ ही तनीषा ऐसी व्यक्ति हैं जिनकी मैं वास्तव में प्रशंसा करता हूं और मुझे लगता है कि यह काम करने के लिए सबसे अच्छी टीम है। सलमान भी हमेशा रचनात्मक रूप से ताकत और समर्थन का एक बड़ा स्रोत रहे हैं।”
“प्रेरणा के पास फिल्मों का निर्माण करने का एक असली तरीका है और यह संगीत एकल निर्देशन पर भी लागू होता है। संगीत हमेशा उन सभी सफल फिल्मों की यूएसपी रहा है जो प्रेरणा ने निर्मित की हैं। उनके पास संगीत के लिए एक बहुत मजबूत आदत है और यह सभी को आश्चर्यचकित करने वाला है अपने लुक और फील के साथ, “बे फिल्म्स के निर्माता सलमान एम शेख को जोड़ा।
तनीषा ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा, “प्रेरणा अपने हर काम में शानदार साबित हो रही है। वह यह समझाने का सबसे अच्छा तरीका जानती है कि वह स्क्रीन के लिए हमसे क्या चाहती है। मैंने प्रेरणा, विष्णु सर, सलमान के साथ शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया। और पूरी टीम और मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक वास्तव में गाने का आनंद लेंगे।”
गाने को विष्णु देवा ने कोरियोग्राफ किया है और बे फिल्म्स के सलमान एम शेख ने कुसुम अरोड़ा, ऋषभ डी सराफ और केयूर पांड्या के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular