Monday, July 15, 2024
HomeBreaking News'तुम लोगों का इलाज करके जाऊंगा...' कानपुर में कार से हूटर उतारने...

‘तुम लोगों का इलाज करके जाऊंगा…’ कानपुर में कार से हूटर उतारने पर भड़के BJP नेता, पुलिस अफसरों को दी धमकी

यूपी के कानपुर में पुलिस ने गाड़ी से हूटर उतरवाया तो बीजेपी नेता अफसरों पर भड़क गए। भाजपा नेता ने पुलिस को धमकी देते हुए कहा कि झंडा देखकर गाड़ी चेक कर रहे हो। इस दौरान पुलिस से गाली-गलौज करते हुए फोन छीनने की भी कोशिश की।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में कार से हूटर उतरवाने पर भाजपा नेता पुलिस अधिकारियों पर भड़क गए। इस दौरान उन्होंने पुलिस से बहस करते हुए धमकी दी और फोन छीनने की भी कोशिश की। गाड़ी से हूटर उतरवाने को लेकर पुलिसकर्मियों और भाजपा नेता के बीच बहस का वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो भाजपा नेता शैलेंद्र त्रिपाठी का है। वे साउथ कानपुर के जिला उपाध्यक्ष हैं। वीडियो में वे पुलिस से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिसकर्मियों ने चेकिंग के दौरान भाजपा नेता की गाड़ी रोक ली थी। इस दौरान उन्होंने अपने भतीजे के साथ पुलिसकर्मियों से अभद्रता की, गाली- गलौज करते हुए मोबाइल तक छीनने का प्रयास किया।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भाजपा नेता ने पुलिस को धमकी दी और कहा कि तुम लोगों का इलाज करके जाऊंगा। तुम लोग झंडा देखकर काम कर रहे हो, अभी 20-30 गाड़ियां बुलवाता हूं। इसी के साथ पुलिस से फोन खींचने की कोशिश भी की।

बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार वीवीआईपी कल्चर के खिलाफ मुहिम चलाए हुए है। पुलिस उन लोगों पर कार्रवाई कर रही है, जो अपनी गाड़ी पर हूटर बजाते हुए किसी पार्टी का झंडा लगाकर धौंस दिखाते हुए ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बैठक में दिए थे निर्देश
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव के बाद अफसरों के साथ बैठक की थी, जिसमें कानून व्यवस्था से लेकर विकास कार्यों की समीक्षा की गई और लापरवाही करने पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। इसी दौरान CM ने ऐसी लग्जरी गाड़ियों, जिनमें हूटर और बत्ती लगाकर भौकाल बनाते हैं, उन पर मुख्यमंत्री ने प्रभावी कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। इसी क्रम में यूपी पुलिस अभियान चलाकर ऐसे वाहनों पर कार्रवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular