Monday, July 15, 2024
HomeBreaking Newsथाने जाकर पुलिस से पति बोला; हुजूर 'गब्बर सिंह' की वजह से...

थाने जाकर पुलिस से पति बोला; हुजूर ‘गब्बर सिंह’ की वजह से मेरी बीवी मर गई…यह है पूरा मामला

महिला के पति ने बताया गब्बर की शिकायत उसकी पत्नी ने कई बार उससे की थी। पुलिस के अनुसार आरोपित दूर का रिश्तेदार लगता है और वह अनावश्यक रूप से घर आता था। मना करने के बावजूद भी नहीं मान रहा था। इस मामले में पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 108 के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की है जोकि पूर्व में आईपीसी की धारा 306 के अंतर्गत आती थी।

धनारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव के महिला का शव अपने ही खेत में एक पेड़ पर बने फांसी का फंदे पर लटका मिला। पति ने निकट के गांव के एक रिश्तेदार के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नीम के पेड़ पर लटकता मिला शव
गांव करेला की मढ़ैया की रामबेटी (42) पत्नी रामदास शनिवार की सुबह तकरीबन 11 बजे घर से खेत के लिए गई थी और तकरीबन 12 बजे निकट के खेतों में काम कर रहे लोगों ने देखा कि एक नीम के पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका हुआ है, फंदा रस्सी से बना हुआ था। जिसकी शिनाख्त करने के बाद सूचना स्वजन को दी गई।

गब्बर पर पति ने लगाया परेशान करने का आरोप
धनारी के थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह ने बताया कि जैसा ही पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो इसी दौरान पति रामदास की ओर से शिकायती पत्र दिया गया कि निकट के गांव कीरतपुर का गब्बर सिंह उसकी पत्नी को पिछले काफी दिनों से परेशान कर रहा था और उसका घर पर आना-जाना लगा रहता था। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। घटना स्थल का सीओ बहजोई दीपक तिवारी ने भी निरीक्षण किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular