Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsदिनदहाड़े कारोबारी की हत्या: बेसमेंट में ले जाकर कारोबारी को बांधा, फिर...

दिनदहाड़े कारोबारी की हत्या: बेसमेंट में ले जाकर कारोबारी को बांधा, फिर की ऐसी बर्बरता…कांप जाएगी रूह

विजय नगर कॉलोनी में काराबारी दिलीप गुप्ता की किस तरह हत्या की गई, ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने खून से सनी ईंट भी बरामद की है, जिससे कारोबारी के सिर पर प्रहार किया गया था।

आगरा के विजय नगर पुलिस चौकी से महज 100 मीटर दूर सुल्तानगंज क्षेत्र में कारोबारी दिलीप गुप्ता की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। लूटपाट के लिए बदमाशों ने कारोबारी संग ऐसी बर्बरता दिखाई, जिसे देख पुलिक कर्मी भी कांप गए। ये पूरी घटना कैमरों में कैद हो गई है। हालांकि बदमाश सीसीटीवी की डीवीआर ले जाना चाहते थे, लेकिन सफल नहीं हो सके।

कारोबारी दिलीप गुप्ता ने सुरक्षा के लिए पूरे घर में 8-10 कैमरे लगवा रखे हैं। इस बारे में बदमाशों को भी पता था। उन्होंने बेसमेंट में लगा कैमरा तोड़ा था। इसके बाद डीवीआर ले जाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके। तब तक पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई।
पुलिस ने फुटेज देखने के लिए इंजीनियर को बुलाया। इसमें बदमाश नजर आ रहे हैं। एक बदमाश दिलीप गुप्ता को पीटता नजर आ रहा है। वह गले में गमछा बांधे है। वह बेसमेंट में ले जाकर कारोबारी को बांध देता है। सिर पर प्रहार करता है। पुलिस ने खून से सनी ईंट भी बरामद की है। रस्सी और कपड़ा भी मिला है। घटनास्थल पर डाग स्क्वाॅयड को भी बुलाया गया था।

छटपटाते रहे दिलीप, चली गई जान
बदमाशों ने दिलीप के सिर में ईंट से कई प्रहार किए थे। घटनास्थल पर काफी मात्रा में खून पड़ा मिला। इससे आशंका है कि वह काफी देर तक छटपटाते रहे और उनकी जान चली गई।

आईसीयू में भर्ती लता पूछती रहीं पति कैसे हैं
लता गुप्ता आईसीयू में भर्ती हैं। अस्पताल में बेटा सुमित पहुंचा तो उन्होंने बेटे को देखते ही पूछा तुम्हारे पिता कहां हैं, कैसे हैं। उन्हें पति की मौत के बारे में नहीं बताया गया। कहा गया कि जल्दी मिलवा देंगे। पहले आप अपनी तबीयत सही कर लो।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular