Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsदुकान पर सामान लेने गई महिला से गैंगरेप, गैंगस्टर केस में जेल...

दुकान पर सामान लेने गई महिला से गैंगरेप, गैंगस्टर केस में जेल में बंद है पति

महिला का आरोप है कि वह 4 अप्रैल की रात को गांव के दुकानदार प्रदीप के यहां मसाला लेने गई थी। वहां अरुण नाम का एक युवक पहले से मौजूद था। उन दोनों ने पीड़ित महिला को पहले बहाने से दुकान के अंदर बुलाया। इसके बाद शटर गिराकर महिला को दुकान के अंदर दबोचकर गैंगरेप किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में दुकान में सामान लेने गई महिला से गैंगरेप की वारदात सामने आई है। महिला का पति गैंगस्टर के केस में जेल में बंद है। मामला बिल्हौर इलाके का है। महिला का आरोप है कि वह 4 अप्रैल की रात को गांव के दुकानदार प्रदीप के यहां मसाला लेने गई थी।

वहां अरुण नाम का एक युवक पहले से मौजूद था। उन दोनों ने पीड़ित महिला को पहले बहाने से दुकान के अंदर बुलाया। इसके बाद शटर गिराकर महिला को दुकान के अंदर दबोच लिया। बारी- बारी से दोनों ने महिला के साथ ज्यादती की। महिला ने जब इसका विरोध किया, तो आरोपियों ने धमकी दी कि इस बारे में अगर किसी को बताया, तो जान से मार देंगे।

महिला ने कहा कि उसका पति जब जेल से छूटेगा, तो उसे बताऊंगी। जेल से छूट कर आने के बाद जब उसे इस घटना के बारे में पता चलेगा, तो वह तुमको छोड़ेगा नहीं। इस पर आरोपियों ने महिला को धमकाते हुए कहा- तुम्हारा पति जब तक जेल से छूटकर आएगा, तब तक तुम दुनिया से चली जाओगी।

दोनों आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि प्रदीप ने मुझे दुकान के अंदर खींचकर शटर बंद कर लिया। उसके बाद अरुण और प्रदीप ने मिलकर मेरा रेप किया। मैं अकेली थी और वो दो थे, इसलिए कुछ कर नहीं पाई।

वारदात के बाद महिला ने थाने जाकर पुलिस से शिकायत क इस मामले में एडीसीपी विजन द्विवेदी का कहना है कि महिला की शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular