Monday, July 15, 2024
HomeBreaking Newsदौड़कर छत पर गई संचिता... लगा दी मौत की छलांग, मशहूर मनोचिकित्सक...

दौड़कर छत पर गई संचिता… लगा दी मौत की छलांग, मशहूर मनोचिकित्सक के दामाद-बेटी की आत्महत्या से लोग सन्न

पिता और पुत्री वाराणसी जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान संचिता अचानक दौड़कर छत पर गई और वहां से मौत की छलांग लगा दी। मशहूर डॉक्टर की बेटी और दामाद की खुदकुशी ने लोगों को सन्न कर दिया।

गोरखपुर के मशहूर मनोरोगचीकित्सक डा. रामशरण श्रीवास्तव की बेटी संचिता श्रीवास्तव ने छत से कूदकर खुदकुशी कर ली। इसके ठीक पहले पिता और पुत्री वाराणसी जाने की तैयारी कर रहे थे जहां एक होटल में संचिता के पति हरीश के फांसी लगाकर खुदकुशी कर लेने की खबर उन्हें मिली थी। इसी दौरान संचिता अचानक दौड़कर छत पर गई और वहां से मौत की छलांग लगा दी। मशहूर डॉक्टर की बेटी और दामाद की खुदकुशी ने लोगों को सन्न कर दिया। दो साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी।

गोरखपुर के सिविल लाइंस पार्क रोड पर डा. राम शरण श्रीवास्तव का आवास है। उनकी बेटी संचिता कुछ दिन पहले ही मायके आई थी। हरीश पटना के बाढ़ का रहने वाला था। मिली जानकारी के अनुसार दोनों वाराणसी के एक स्कूल में साथ पढ़े थे। बड़े होने पर भी उनकी दोस्ती का रिश्ता बरकरार रहा। हरीश ने जम्मू से एमबीए किया था। उसने कुछ समय तक मुंबई के एक बैंक में नौकरी भी की। दोनों की शादी के वक्त वह उसी बैंक में कार्यरत था लेकिन बाद में पत्नी की तबीयत अगला खराब होने पर नौकरी छोड़कर घर आ गया। पिछले कुछ समय से वह ससुराल में ही रह रहा था। सुसराल से अपने घर पटना जाने के लिए कहकर निकला था लेकिन पटना न जाकर वाराणसी चला गया। वहां शुक्रवार की रात आठ बजे के करीब उसने सारनाथ के पास एक होम स्टे में चेक इन किया।

शनिवार की रात में किसी बात से आहत होकर हरीश ने खुदकुशी कर ली। सारनाथ पुलिस ने रविवार की सुबह यह खबर डा. राम शरण और उनके परिवार को दी। दामाद की मौत की खबर सुनकर परिवार में मातम छा गया था। डा. राम शरण श्रीवास्तव वाराणसी जाने की तैयारी कर रहे थे कि इस बीच उनकी बेटी संचिता ने छत से कूद कर जान दे दी। मौत की सूचना मिलते ही गोरखपुर के इंस्पेक्टर कैंट रणधीर मिश्र पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। परिवारीजनों से बातचीत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर कैंट ने बताया कि शनिवार की रात में डा. राम शरण के दामाद ने सारनाथ स्थित एक होटल में खुदकुशी कर ली थी। सारनाथ पुलिस की सूचना के बाद डा. राम शरण जाने की तैयारी कर रहे थे इस बीच बेटी ने छत से कूद कर जान दे दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular