Monday, July 15, 2024
HomeBreaking Newsनशे की हालत में दिखाई दीं उर्फी जावेद! खुद को संभालते हुए...

नशे की हालत में दिखाई दीं उर्फी जावेद! खुद को संभालते हुए वायरल हुआ वीडियो

उर्फी जावेद ने सबका ध्यान अपनी ओर एक बार और तब खींचा जब वह मुंबई में एक पार्टी से बाहर निकलीं लेकिन सीधे चल नहीं पा रही थीं। इस दौरान उन्हें देखकर यही लग रहा था कि उर्फी नशे की हालत में हैं और उन्होंने कुछ हद से ज्यादा ही शराब पी रखी है।

उर्फी जावेद ने शनिवार रात को एक पार्टी में शराब पीकर आने की अटकलों को एक बार फिर से हवा दे दी है। यह अफवाह ऑनलाइन साझा किए गए एक वीडियो से फैली, जिसमें उर्फी को चलने में दिक्कत हो रही थी। बिग बॉस ओटीटी की पूर्व प्रतिभागी उर्फी को कुछ दोस्त और उनकी बहन रेस्टोरेंट से साथ बाहर लाए। इस समय उर्फी की हालत देखकर ही पता चल रहा था कि मामला कुछ ज्यादा ही गंभीर है, क्योंकि इस दौरान उर्फी की चाल बदली नजर आई।

इस दौरान उर्फी ने गुलाबी रंग की शॉर्ट मिनी ड्रेस पहनी हुई थी। उर्फी ने अपने बालों को बांधा हुआ था। उर्फी हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही थी। पार्टी के बाद, जब उर्फी को उनकी कार तक बड़ी ही मुश्किलों से पहुंचाया गया। कैमरों से घबराई हुई उर्फी अपनी दोस्त और बहन को पकड़कर कार की ओर जाती दिखीं। अभिनेत्री अपनी कार तक पहुंचने में सफल रहीं और उसमें बैठ गईं, जबकि उनकी दोस्त ने कैमरामैन से पीछे हटने का अनुरोध किया।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर कई यूजर्स ने साझा किया है। अब उर्फी के इस वीडियो के बाद यूजर्स लगातार सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘’वह बहुत नशे में है” एक और यूजर ने लिखा, “डर गई है मैडम या नशे में??” एक और यूजर ने लिखा, ‘’क्या वह नशे में है??” एक और यूजर ने लिखा, ‘’वह नशे में नहीं हो सकती है। सब ड्रामा है’’ एक और यूजर ने लिखा, ‘’पहले कुछ कदम वह ठीक चली और फिर उसे चक्कर आने लगे। उसकी आँखों से एक प्रतिशत भी नहीं लग रहा था कि वह नशे में है।’’ एक और यूजर ने लिखा, ‘ड्रामा क्वीन’। एक यूजर ने लिखा, “हाहाहा..वह पूरी तरह से नशे में है..” एक और यूजर ने लिखा, ”नहीं वह ड्रामा क्वीन एक्टिंग कर रही है”

हाल ही में उर्फी तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने यूट्यूबर अरमान मलिक का समर्थन किया, जिनकी दो पत्निया हैं कृतिका और पायल। उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उन लोगों पर निशाना साधा जो अरमान और उनकी पत्नियों को जज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर तीनों एक साथ खुश हैं तो किसी को भी उनके रिश्ते पर सवाल नहीं उठाना चाहिए। उर्फी ने लिखा, “मैं इस परिवार को काफी समय से जानती हूं और मैं यह दावा कर सकती हूं कि वे अब तक मिले सबसे अच्छे लोग हैं! अगर वे तीनों खुश हैं, तो हम कौन होते हैं जज करने वाले? बहुविवाह की अवधारणा लंबे समय से मौजूद है, यह आज भी कुछ धर्मों में लोकप्रिय है। अगर वे तीनों ठीक हैं, तो हम कोई टिप्पणी करने वाले नहीं हैं!”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular