Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsनाबालिग की बाइक टकराई BMW से, कार वाले ने मांगा मुआवज़ा, तो...

नाबालिग की बाइक टकराई BMW से, कार वाले ने मांगा मुआवज़ा, तो नाबालिग की मां ने की खुदकुशी

हैदराबाद पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने सूर्या कुमारी के पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

हैदराबाद में एक नाबालिग को अपनी बाइक से BMW कार को टक्कर मारना इतना महंगा पड़ गया कि उसकी मां ने इस घटना के बाद आत्महत्या कर ली। दरअसल, बाइक के BMW कार से टक्कर के बाद कार को जो नुकसान हुआ था उसके लिए चालक ने आरोपी से 20 हजार रुपये की मांग की थी। ऐसा ना करने पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराने की धमकी भी दी गई थी। इस घटना की जानकारी जब आरोपी की मां को हुई तो वो इस बात से खबरा गईं कि आखिर वो अब जो पैसे मांगे जा रहे हैं उसका भुगतान कहां से और कैसे करेंगी।

चालक को हिरासत में लिया गया
इस बात से चिंतित होकर आरोपी की मां ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक महिला की पहचान सुर्या कुमारी के रूप की है। सूर्या कुमारी की आत्महत्या के बाद अब उसके पति ने BMW कार के चालकों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। मामला दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने कार के चालक चंद्रशेखर और महेश को हिरासत में ले लिया है।

चालक ने भी रखी अपनी बात
हिरासत में लिए जाने के बाद कार के चालकों का कहना है कि इसमें उनकी क्या गलती है। कार उनके मालिक की थी ऐसे में कार को नुकसान कैसे पहुंचा इसके बारे में उन्हें अपने मालिक को बताना था। इसलिए उन्होंने जो नुकसान हुआ था उसके लिए पैसे देने की मांग की थी। चंद्रशेखर और महेश का कहना है कि अब उनके परिवार का ख्याल कौन रखेगा। पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular