Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsनाबालिग बेटी को होटल में देख बेकाबू हुए घरवाले, साथ मौजूद शख्स...

नाबालिग बेटी को होटल में देख बेकाबू हुए घरवाले, साथ मौजूद शख्स को पीट-पीटकर किया मरणासन्न

अपनी नाबालिग बेटी को होटल में अपने दोस्त के साथ देखकर घरवाले ऐसा भड़के कि उन्होंने पीट-पीटकर उस लड़के को मरणासन्न कर दिया। बेकाबू घरवालों के उग्र रिएक्शन से वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया।

यूपी के बस्ती में अपनी नाबालिग बेटी को होटल में बॉयफ्रेंड के साथ देखकर घरवाले ऐसा भड़के कि उन्होंने पीट-पीटकर लड़के को मरणासन्न कर दिया। बेकाबू घरवालों के उग्र रिएक्शन से वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया। लड़का देर तक पिटता रहा और कोई हस्तक्षेप कर उसे बचाने की हिम्मत न कर सका। काफी देर बाद लोगों की सूचना पर पहुंची डॉयल 108 एंबुलेंस सेवा से युवक को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

यह घटना, बस्ती और गोंडा जिले के बार्डर पर बभनान में स्थित एक होटल की है। शुक्रवार की सुबह करीब 19 साल का एक लड़का, एक किशोरी को लेकर होटल पहुंचा था। इसकी सूचना किशोरी के परिवारवालों को हो गई। वे तुरंत होटल पहुंच गए। उन्होंने लड़की को होटल में अपने दोस्त के साथ देखा तो भड़क गए। जमकर हंगामा किया और लड़के को दबोच लिया। आक्रोशित परिजनों ने लड़के की जमकर पिटाई की। उसे तब तक पीटते रहे जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गया। घरवालों ने किशोरी की भी पिटाई की और अपने साथ लेकर घर चले गए।

काफी देर तक लड़का होटल के बाहर सड़क पर बेहोश पड़ा रहा। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची 108 डायल एम्बुलेंस सेवा से उसे सीएचसी गौर पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद होश में आए लड़के ने अपनी पहचान और पता बताया। डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताई है। उसे सीएचसी से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। इस बारे में बभनान छपिया के पुलिस चौकी प्रभारी अंकित सिंह ने कहा कि घटना संज्ञान में है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular