Wednesday, February 28, 2024
Homeदेशपाकिस्तान के स्कूली लड़के-लड़कियों की रेव पार्टी, नशे में धुत अर्धनग्न मिले...

पाकिस्तान के स्कूली लड़के-लड़कियों की रेव पार्टी, नशे में धुत अर्धनग्न मिले नाबालिग, VIDEO वायरल

स्कूली बच्चों ने हैलोवीन थीम पर रेव पार्टी काराची के एक बंगले पर आयोजित किया था। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि पार्टी चल रही है, नशे में धुत लड़के-लड़कियां झूम रहे हैं, लेकिन पुलिस अचानक पहुंच कर पार्टी पर रेड कर दिया।

Pakistan School Students Rave Party: पाकिस्तान में स्कूली बच्चों की हैलोवीन थीम पर आधारित पार्टी का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नाबालिग लड़के-लड़कियां नशे में धुत अर्धनग्न अवस्था में दिखाई दे रहे हैं। रात में पार्टी की सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की. रेड में लड़के-लड़कियां नशे में धुत झूमते हुए मिले। पुलिस इनकों पकड़कर थाने ले गई। सभी स्टूडेंट्स कराची के ग्रामर स्कूल के बताए जा रहे। पुलिस ने लड़कियों समेत 10 बच्चों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, स्कूली बच्चों ने हैलोवीन थीम पर रेव पार्टी काराची के एक बंगले पर आयोजित किया था। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि पार्टी चल रही है, नशे में धुत लड़के-लड़कियां झूम रहे हैं, लेकिन पुलिस अचानक पहुंच कर पार्टी पर रेड कर दिया। डर से लड़के-लड़कियां इधर-उधर भागने लगते हैं। मौके पर पुलिस को शराब की बोतलें भी मिली हैं।

पुलिस को लगी फटकार
स्कूली बच्चे पार्टी के लिए परमिशन नहीं लिया था. पार्टी देर रात शुरू हो कर काफी देर तक चली। पुलिस ने सुबह के 4 बजे के करीब छापा मारा। पार्टी में शामिल सभी स्टूडेंट्स नाबालिक थे, लेकिन कोर्ट ने रेव पार्टी में छापेमारी का वीडियो सार्वजनिक करने पर पुलिस को फटकार लगाई है। कोर्ट ने कहा पुलिस को नाबालिक स्टूडेंट्स का वीडियो और पहचान उजागर नहीं करनी चाहिए था। यह नियमों के खिलाफ है, पुलिस पर कारवाई होनी चाहिए।

घर और शराब देने वालों पर भी कारवाई
कोर्ट ने आयोजको पर कारवाई करने के आदेश दिए हैं. बंगले के मालिक खालिद खान और शराब उपलब्ध कराने वाले शख्स आयान खान की पहचान हो गई है। आयान पर प्रतिबंधित सामान उपलब्ध कराने का आरोप है, हालांकि आयाजकों ने कहा कि पुलिस को पार्टी के लिए लेटर दिया था। लेकिन इस बात की खुलासा नहीं हुई है कि स्टूडेंट्स ने स्कूल लेटर पर परमिशन लिया था कि नहीं। उधर माकान मालिक और सप्लायर की गिरफ्तारी की कोई खबर नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular