Saturday, March 2, 2024
HomeLatest Newsपार्षद दल के उपनेता का महापौर के खिलाफ मोर्चा -लगाए आरोप

पार्षद दल के उपनेता का महापौर के खिलाफ मोर्चा -लगाए आरोप

गिरजेश निगम
कानपुर: महापौर प्रमिला पांडेय और पार्षद दल के उपनेता महेंद्र शुक्ल के बीच चल रही खींचतान एक बार फिर सामने आ गई। शुक्ल ने इस बार एक धर्मशाला की फाइल को लेकर महापौर के खिलाफ मोर्चा खोला है। उन्होंने महापौर को भेजे पत्र में धर्मशाला की जांच कराने के साथ ही धमकी दी है कि वह सदन में सब कच्चा चिट्ठा खोलकर रख देंगे।

पार्षद दल के उपनेता ने महापौर के पुत्र पर भी विकास कार्यों समेत अन्य मामलों में हस्तक्षेप का आरोप लगाया है। महापौर को भेजे गए पत्र में भाजपा पार्षद दल के उपनेता ने कहा कि जोन चार में एक धर्मशाला की फाइल को उनके और पुत्र की ओर से ढुंढवाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि उस फाइल की खोजबीन कराकर जांच कराएं और अगर उन्होंने भ्रष्टाचार कराया है तो दंडित करें। यहां तक तो ठीक था लेकिन इसके बाद पार्षद दल उपनेता ने महापौर के समर्थक पार्षदों को लेकर भी टिप्पणी की। यही नहीं, महापौर के पुत्र पर भी हस्तक्षेप का आरोप लगाया। आरोप लगाया कि महापौर उन्हें पार्षद दल के उपनेता पद से हटाना चाहती हैं।

बता दें कि महापौर और शुक्ल के बीच खींचतान लंबे समय से चल रही है। महापौर और पार्षद के बीच चल रही इसी रार की वजह से पिछले दिनों कार्यकारिणी चुनाव में भी भाजपा को नुकसान हुआ था और बागी प्रत्याशी को जीत हासिल हुई थी। नगर निगम में दो गुट भी बन चुके हैं। इसमें कई पार्षद सदन में पार्टी के उपनेता के साथ खड़े हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular