Wednesday, October 20, 2021
Homeप्रमुख खबरेंप्यार का पावर पैक "गोरी तेम" नई नवरात्रि हिट श्री सुरेश भानुशाली...

प्यार का पावर पैक “गोरी तेम” नई नवरात्रि हिट श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक कंपनी द्वारा निर्मित।

नवरात्रि भारत और दुनिया के कई देशों में बहुत जोश और उत्साह के साथ मनाया जाता है। लोगों के पास इस उच्च ऊर्जा उत्सव को अपने अनुकरणीय तरीके से मनाने के अपने ज्वलंत तरीके हैं।
वे कहते हैं कि नवरात्रि का त्योहार रोशनी और उन संपूर्ण सुंदर चालों के बारे में है। 9 दिनों तक चलने वाले इस उत्सव में सड़कों पर रोशनी होती है, साथ ही हर जगह संगीत का आनंद मिलता है। नवरात्रि उन सभी उत्साही गीतों और सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले गरबा के बारे में है।

विभिन्न गरबा शो और स्ट्रीट डांडिया रातों का आयोजन किया जाता है, हालांकि, इस वर्ष का उत्सव थोड़ा अलग होगा, लेकिन हम हमेशा नवरात्रि के मौसम को रोशन करने के अपने तरीकों के साथ आ सकते हैं। इसलिए नवरात्रि का जश्न मनाना और गरबा बजाना उन हाई-एंड फाल्गुनी ट्रैक्स और जीवंत परिधानों का सार है।

 

जैसा कि देश इस नवरात्रि उत्सव के लिए तैयार है, श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक कंपनी ने इस प्रतिष्ठित नवरात्रि हिट, “गोरी तेम” को एक रोमांचक गरबा ट्रैक जारी किया है जो गरबा रातों के लिए आपके उत्साह को बढ़ा देगा!
रिकॉर्ड लेबल ने कई अन्य गीतों को कई भाषाओं में रिलीज़ किया है जिन्हें दर्शकों से अद्वितीय समर्थन मिला है।

जैसा कि हम कई गरबा हिट के बारे में बात करते हैं, कुछ गाने सदाबहार माने जाते हैं। हम जानते हैं कि दुनिया भर के लोगों द्वारा प्रशंसित लोकप्रिय लोक गायक फाल्गुनी पाठक के गीतों के बिना नवरात्रि का उत्सव अधूरा है। और इस नवरात्रि सीज़न में, Photofit Music Company ने एक और गरबा हिट “गोरी तेम” रिलीज़ किया है।

“गोरी तेम” गाना नवरात्रि के विशेष बीट्स के साथ उस खूबसूरत प्रेम रसायन की अभिव्यक्ति है। गीत को ध्रुविन मेवाड़ा ने गाया है, उनकी आवाज वास्तव में शुद्ध आनंद है। गाने के बोल महिंदर ने त्योहार के असली सार को खूबसूरती से कैद करते हुए दिए हैं। निश्चित रूप से इस गाने को बजाने के बाद कोई मोड़ नहीं आता है। यह एक त्वरित हिट प्रतीत होता है और एक सूक्ष्म रूप से रोमांटिक खिंचाव जोड़ता है। फोटोफिट म्यूजिक कंपनी और श्री सुरेश भानुशाली, ऐसे गाने तैयार करते हैं जो दर्शकों का पालन करते हैं और संगीत उद्योग में सभी को पसंद आते हैं।

पिछले नोट पर, फोटोफिट म्यूजिक कंपनी ने विभिन्न विषयों और उद्योग के जाने-माने कलाकारों के आधार पर उत्साहित पार्टी हिट से धीमी गति वाले रोमांटिक गीतों के गाने जारी किए हैं, उनमें से कुछ को कुशल रूप से निर्देशित किया गया था, दृष्टि को इंच-पूर्ण वास्तविकता में तैयार किया गया था श्री अमित के शिव। गीतों को बहुत सराहना और प्रतिक्रिया मिली है, क्योंकि परियोजनाओं को कुशलता से फिल्माया गया था और परियोजना प्रमुख श्री राजीव जॉन सॉसन के तहत उत्कृष्टता के स्तर पर निगरानी की गई थी।

रिकॉर्ड लेबल, फोटोफिट म्यूजिक कंपनी ने कई प्रमुख हिट्स का निर्माण किया है, और यह नवरात्रि विशेष गरबा गीत आपके दिलों को छू लेगा और आपको शानदार बीट्स और लयबद्ध संगीत के साथ नृत्य करेगा।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular