Wednesday, December 8, 2021
Homeप्रमुख खबरेंप्रदेश सचिव और जिला अध्यक्ष ने मंत्री के साथ काशी विश्वनाथ का...

प्रदेश सचिव और जिला अध्यक्ष ने मंत्री के साथ काशी विश्वनाथ का दर्शन कर नौका विहार का लिया आनंद

28 अक्टूबर की रैली को सफल बनाने के लिए काशी की जनता का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। सुचित कुमार साहनी

वाराणसी। शुक्रवार को विकासशील इंसान पार्टी VIP के संस्थापक और बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने 28 अक्टूबर को पडाव स्थित सुजाबाद मैदान में आरक्षण जनचेतना रैली सफल होने के बाद अपने जिले के कार्यकर्ताओं के साथ काशी विश्वनाथ का दर्शन करने के बाद काशी के कोतवाल कहे जाने वाले बाबा काल भैरव मंदिर में मत्था टेका।

काशी दर्शन और नौका विहार में मंत्री मुकेश सहनी के साथ मुख्य रूप से शामिल थे।

कैबिनेट मंत्री मुकेश सहनी के काशी विश्वनाथ मंदिर और नौका विहार दर्शन के दौरान वाराणसी के जिला अध्यक्ष सुचित कुमार साहनी और प्रदेश सचिव ओपी कश्यप साथ रहे। मंत्री मुकेश सहनी ने काशी विश्वनाथ और काल भैरव मंदिर का दर्शन करने के बाद होटल ताज में विशेष तौर पर पार्टी विस्तार को लेकर वाराणसी जिले के मुख्य पदाधिकारियों से बात चीत किए। शाम में मंत्री मुकेश सहनी ने अपने वाराणसी जिला अध्यक्ष सुचित कुमार साहनी और प्रदेश सचिव ओपी कश्यप के अलावा अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ नौका बिहार का लुफ्त लिए। इसी के साथ नौका में सवार वीआईपी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोशीले अंदाज में पार्टी का नारा भी लगाया। मुख्य रूप से शामिल थे।
प्रदेश सचिव ओपी कश्यप, वाराणसी जिला अध्यक्ष सुचित कुमार साहनी, अंकुर सिंह, सहादुर साहनी, कन्हैया झा,कमल साहनी,सुजीत साहनी,सुरेंद्र साहनी,रवि साहनी,अज्जू कश्यप,दीपक आर्य के अलावा आदि वीआईपी पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular