Monday, May 20, 2024
HomeBreaking News'प्राइवेट पार्ट्स पर बेवजह जूम करते हैं पापाराजी', नोरा फतेही बोलीं- शायद...

‘प्राइवेट पार्ट्स पर बेवजह जूम करते हैं पापाराजी’, नोरा फतेही बोलीं- शायद उन्होंने कभी ऐसे हिप्स नहीं देखे

नोरा फतेही ने बताया कि फोटोग्राफर्स कई बार उनके हिप्स या प्राइवेट पार्ट्स पर जूम करते हैं। उन्होंने कहा कि कई बार इसकी कोई वजह नहीं होती। फिर वो किस चीज पर फोकस कर रहे हैं?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पापाराजी के साथ तालमेल बिठाना स्टार्स की जरूरत और मजबूरी दोनों बन चुका है। कई बार कलाकार फोटोग्राफर्स के रवैये से परेशान हो जाते हैं लेकिन मैनेज करना पड़ता है। कई बार कुछ एक्टर्स पैप्स पर गुस्सा करते भी नजर आए हैं। फीमेल एक्टर्स को किसी खास तरह का पोज देने के लिए निर्देश देना और उनके बॉडी पार्ट्स पर जूम करना भी एक अलग तरह की समस्या है। मृणाल ठाकुर, पलक तिवारी और तापसी पन्नू कई बार पापाराजी को लताड़ती नजर आई हैं। इस बीच अक्सर बोल्ड अंदाज में नजर आने वालीं नोरा फतेही पैप कल्चर पर खामोश रहीं। अब एक इंटरव्यू में इस पूरी सिचुएशन पर उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है।

एक्ट्रेस के प्राइवेट पार्ट्स पर जूम करते हैं पैप्स’

नोरा फतेही ने न्यूज 18 के साथ बातचीत में कहा, “मुझे लगता है कि उन्होंने इससे पहले ऐसा हिप्स नहीं देखे हैं। लगता तो ऐसा ही है। मीडिया ऐसा सिर्फ मेरे साथ नहीं बल्कि दूसरी फीमेल एक्टर्स के साथ भी करती है। वो आपके हिप्स पर जूम नहीं करते क्योंकि शायद वो करना इतना एक्साइटिंग नहीं है, लेकिन वो बाकी प्राइवेट पार्ट्स पर बेवजह जूम करते हैं। कई बार मुझे लगता है कि यहां पर जूम करने की कोई खास वजह नहीं थी। फिर वो किस चीज पर फोकस कर रहे हैं?”

हो सकता है कि उनका इरादा गलत हो लेकिन…

नोरा फतेही ने कहा कि दुर्भाग्य से यही सब चीजें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं। वो बस सोशल मीडिया एल्गोरिदम गेम खेल रहे हैं। मुझे ऊपर वाले ने एक खूबसूरत शरीर दिया है और मुझे इस पर फक्र है। मुझे इस पर शर्म महसूस नहीं होती। एक्ट्रेस ने कहा कि हो सकता है जूम करने के पीछा का उनका इरादा बुरा हो लेकिन वो एक अलग बहस है। मैं हर किसी का कॉलर पकड़कर उसे सबक नहीं सिखा सकती। लेकिन मैं उसी तरह चलती हूं जैसे मैं चलती हूं और मैं अपने शरीर को लेकर बहुत कम्फर्टेबल हूं।

नोरा बोलीं- लोगों की नजर में होती है खूबसूरती

नोरा फतेही ने शोशा के साथ बातचीत में कहा, “मुझे लगता है कि खूबसूरती और बेरुखी दोनों देखने वालों की नजर में होती है। जिन लोगों के साथ मैं काम करती हूं उनमें से कई आकर मेरी कहानी की तारीफ करते हैं कि कैसे मैं ऊपर उठी और मैंने इंडस्ट्री और अपने ब्रांड्स को क्या दिया। हो सकता है कि कुछ लोगों को मेरे बारे में खास ना पता हो लेकिन उन्हें इसे समझने में वक्त लगेगा। लेकिन जिन लोगों के साथ मैंने काम किया है वो बहुत रिस्पेक्ट के साथ मुझसे मिले हैं। उन्होंने मेरी तारीफ की है और उन्होंने कहा है कि मैं अपने काम को लेकर गंभीर हूं।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular