Monday, July 15, 2024
HomeBreaking Newsप्रेमी ने वीडियो कॉल पर ऐसा क्या दिखाया? भागकर लवर के पास...

प्रेमी ने वीडियो कॉल पर ऐसा क्या दिखाया? भागकर लवर के पास पहुंच गई गर्लफ्रेंड, नजारा देख निकल गई चीख

यूपी के कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आईआईटी के छात्र ने खौफनाक कदम उठा लिया। प्रेमी ने पहले गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल किया और उसे अपने कमरे में बुलाया।

यूपी के कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आईआईटी के छात्र ने खौफनाक कदम उठा लिया। प्रेमी ने पहले गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल किया और उसे अपने कमरे में बुलाया। प्रेमिका ने मना कर दिया तो प्रेमी ने फिर वीडियो कॉल की और कमरे के अंदर का एक सीन ऐसा दिखा दिया जिसे देखकर प्रेमिका भागते-भागते प्रेमी के रूम पर पहुंच गई। जैसे ही प्रेमी का कमरा खुला तो उसकी चीख निकल पड़ी। कुछ देर बाद पुलिस भी पहुंच गई।

दरअसल प्रेमिका के मना करने बाद प्रेमी ने फिर से वीडियो कॉल की और लाइव फांसी लगा ली। प्रेमिका मना करती रही लेकिन वह नहीं माना और दुनिया को छोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमिका को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उन्नाव के बांगरमऊ निवासी जावेद अहमद का 20 वर्षीय बेटा आसिफ कल्याणपुर कलां में किराए पर कमरा लेकर एक निजी संस्थान से आईटीआई कर रहा था। आसिफ के बांगरमऊ निवासी युवती से तीन साल से प्रेम संबंध थे। युवती आसिफ के कमरे से आधा किमी दूर किराए पर रहती है। वह कल्याणपुर में एक निजी अस्पताल में काम करती है। मंगलवार को आसिफ युवती से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था तभी युवती से कमरे में आने को कहा।

मना करने पर दोनों में विवाद हो गया। इससे आहत आसिफ ने युवती को दोबारा वीडियो कॉल की और फिर लाइव फांसी लगा ली। युवती आसिफ को ऐसा करने से मना ही करती रही, लेकिन आसिफ नहीं माना।

आसिफ को फांसी लगाता देखकर युवती उसके कमरे में पहुंची। कमरे का दरवाजा खोला तो आसिफ पंखे से लटक रहा था। आसिफ को देखकर युवती चीख पड़ी। युवती की चीख सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। आसिफ को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने आसिफ को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से ही पुलिस को सूचना दी गई। इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को हिरासत में ले लिया। कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया पुलिस ने जांच-पड़ताल की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular