Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsप्रेमी बोला- मेरी प्रेमिका को मार डाला, गांव से युवती समेत घरवाले...

प्रेमी बोला- मेरी प्रेमिका को मार डाला, गांव से युवती समेत घरवाले लापता, ऑनर किलिंग की चर्चा

बरेली के भमोरा क्षेत्र में ऑनर किलिंग का शोर मचा है। एक युवती के प्रेमी ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि युवती की हत्या कर दी गई है। शिकायत पर जब पुलिस गांव पहुंची तो युवती समेत उसके घरवाले नहीं मिले। मकान के दरवाजे पर ताला लगा हुआ है। गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

बरेली के थाना भमोरा क्षेत्र के एक गांव में ऑनर किलिंग होने की चर्चा है। एक युवक ने आईजीआरएस के जरिये शिकायत की है कि घरवालों ने उसकी प्रेमिका की हत्या कर शव फूंक दिया है। पुलिस को तलाश के बाद न तो शव मिल सका है और न युवती के घरवाले पकड़ में आए हैं।

एक गांव निवासी बीए की छात्रा का तीन दिन से लापता है। उसके घरवाले भी घर में ताला डालकर गायब हैं। इसको लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। इस बीच कथित प्रेमी युवक की ओर से आईजीआरएस पर की गई शिकायत से पुलिस भी हरकत में आ गई है। युवक ने कहा कि उसकी प्रेमिका की घरवालों ने रात में हत्या कर शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। मामला संज्ञान में आने के बाद थाना प्रभारी की जिम्मेदारी देख रहे ट्रेनी आईपीएस डॉ. ईशान सोनी ने जांच शुरू की है। उनके मुताबिक युवक अब अपनी शिकायत से मुकर रहा है।

गांव वालों में चर्चा… गिनती के लोगों ने की अंत्येष्टि
पुलिस मामले में पड़ताल कर रही है। ग्रामीणों का कहना है कि 28 मार्च की सुबह चार बजे छात्रा के घर वाले अपने कुछ भरोसेमंद लोगों के साथ बेटी का शव लेकर रामगंगा किनारे पहुंचे थे। एक ग्रामीण ने बताया कि वह रामगंगा किनारे पशुओं से खेत की रखवाली कर रहा था तो उसने देखा कि छात्रा के पिता शव का अंतिम संस्कार कर रहे हैं। उसने पूछा तो बताया कि बेटी की बीमारी से मौत हो गई है। वहीं कुछ महिलाओं ने बताया कि जब घरवाले होली मिलने गए थे तभी छात्रा ने कमरे में फंदा लगा लिया। इसलिए घरवालों ने चुपचाप अंतिम संस्कार किया और निकल गए।

युवक को भिजवाया था जेल
पिछले साल यही छात्रा रामगंगा किनारे लगे मेले से लापता हो गई थी। परिजनों ने कथित प्रेमी पर कई आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने दोनों को तलाश लिया था और कथित प्रेमी को जेल भेज दिया था। बाद में कोर्ट में छात्रा ने अपने बयान में कह दिया कि मतिभ्रम होने से वह खुद ही कहीं चली गई थी। उसने युवक पर लगे सारे आरोपों को निराधार बताया था तो युवक को जमानत मिल गई थी। ग्रामीणों के बीच चर्चा है कि इधर अप्रैल में कथित प्रेमी के खिलाफ चल रहे केस की तारीख पड़ने वाली थी। छात्रा युवक के खिलाफ बयान देने से मना कर रही थी। ऐसे में कुछ लोगों को आशंका है कि बात न मानने व प्रेमी के प्रति झुकाव के चलते छात्रा की हत्या कर दी गई। पुलिस इन सभी बिंदुओं की जांच में जुटी है।

एसपी साउथ मानुष पारीक ने बताया कि छात्रा की हत्या की शिकायत करने वाला युवक अब अपने बयान से मुकर रहा है। हालांकि छात्रा या उसके घरवालों का न मिलना संदेह पैदा कर रहा है। उनकी तलाश की जा रही है। सभी बिंदुओं पर जांच हो रही है। जल्द ही स्थिति साफ हो जाएगी। उसी के मुताबिक कार्रवाई होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular