Saturday, December 2, 2023
Homeप्रमुख खबरेंप्रेम जाल में फंसा न्यूड वीडियो-फोटो ली, फिर नाबालिग का रेप; यूनुस...

प्रेम जाल में फंसा न्यूड वीडियो-फोटो ली, फिर नाबालिग का रेप; यूनुस बोला- शादी करनी है तो इस्लाम कबूल करो

कर्नाटक में रेप और लव जिहाद का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शादीशुदा मुस्लिम युवक ने नाबालिग हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसका बलात्कार किया और शादी का झांसा देकर उसे इस्लाम में कन्वर्ट करने को मजबूर किया। हालांकि, पुलिस ने अब इस मामले में एक्शन लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बेंगलुरु, कर्नाटक में बलात्कार और लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक मुस्लिम शख्स ने प्रेम जाल में फंसा कर हिंदू लड़की के साथ न केवल रेप किया, बल्कि उसने धर्म परिवर्तन करने के लिए मजबूर किया और न्यूड फोटो लेकर ब्लैकमेल भी करता रहा। पुलिस ने धर्मांतरण विरोधी कानून और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के तहत 13 वर्षीय लड़की का बलात्कार करने और उसकी न्यूड तस्वीर लेने के आरोप में मुस्लिम शख्स को गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं, आरोपी ने अपने प्रेम जाल में फंसा कर लड़की को इस्लाम में कन्वर्ट करने के लिए मजबूर भी किया। उसने लड़की से वादा किया कि अगर वह इस्लाम कबूल कर लेगी तो वह उससे शादी कर लेगा। यह घटना मांडया जिले की है और आरोपी की पहचान 25 वर्षीय यूनुस पाशा के रूप में हुई है, जिसने कथित तौर पर लड़की का यौन उत्पीड़न किया और उसकी नग्न तस्वीरें लीं। उसने नाबालिग से शादी करने का भी वादा किया, अगर वह इस्लाम कबूल कर लेती है। उसके ऊपर नए धर्मांतरण विरोधी अधिनियम और POCSO के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी शादीशुदा है।

आरोपी ने नाबालिग लड़की से अपने पूरे परिवार को सांभर में नींद की गोलियां मिलाकर खिलाने को कहा। आरोपी पाशा जब लड़की का दोस्त बना तो उसने उसे ओप्पो का मोबाइल फोन और एक सिम कार्ड गिफ्ट किया था। इसके बाद उसने लड़की को व्हाट्सऐप कॉल पर जुड़ने के लिए कहा और फिर वीडियो कॉल के दौरान उसने लड़की के प्राइवेट फोटोज क्लिक किए और न्यूड वीडियो रिकॉर्ड किए। लड़की ने मुस्लिम युवक पर कॉल रिकॉर्ड करने का आरोप लगाया और फिर वीडियो कॉल के दौरान उसे अपने गुप्तांग दिखाने के लिए मजबूर किया। इतना ही नहीं, 11 नवंबर को जब लड़की के माता-पिता घर पर नहीं थे और वह केवल अपनी दादी के साथ थी तो उस दिन आरोपी लड़की के घर में घुस गया। इसके बाद उसने उसकी निजी तस्वीरें और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। उसने नाबालिग लड़की को उसकी दादी को नींद की गोलियां देने को कहा और जब वह सो गई तो उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

इस घटना की जानकारी मिलते ही लड़की के पिता ने आरोपी शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बेटी के व्यवहार में बदलाव देखा है। उन्होंने आगे कहा कि 12 और 13 नवंबर को लड़की तनाव में दिख रही थी और जोर देने पर लड़की ने पूरी आपबीती बता दी। लड़की के पिता ने दावा किया कि जब वे नागमंगला में थे, तब यूनुस पाशा ने उनकी बेटी से बात करना शुरू किया। बार-बार फोन आने लगे और दोनों के बीच काफी देर तक बात हुई। नाबालिग का आरोप है कि मुस्लिम युवक 11 नवंबर को उसके घर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने इस्लाम कबूल करने पर उससे शादी करने का वादा भी किया। शिकायत में कहा गया है कि आरोपी ने लड़की और उसके परिवार को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें

केरल में चलती कार में 19 साल की मॉडल का गैंगरेप, 4 गिरफ्तार; DJ पार्टी में मिले थे आरोपी

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments