Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsफूट फूटकर रोया नन्हा फैन, पाकिस्तान की हार ने क्रिकेट प्रेमियों को...

फूट फूटकर रोया नन्हा फैन, पाकिस्तान की हार ने क्रिकेट प्रेमियों को किया शर्मिंदा, VIDEO

पाकिस्तान को न्यूजीलैंड की बी टीम के खिलाफ करीबी मुकाबले में 4 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा है। इस हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों का दिल टूट गया है।

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज जारी है। टूर्नामेंट का चौथा मुकाबला गुरुवार (25 अप्रैल 2024) को गद्दाफी स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में मेजबान टीम पाकिस्तान को न्यूजीलैंड की बी टीम के खिलाफ करीबी मुकाबले में 4 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा. जिसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों का दिल टूट गया। सोशल मीडिया पर कुछ फैंस के गमगीन वीडियो और तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन्हीं वीडियो में एक छोटे बच्चे का भी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, न्यूजीलैंड की तरफ से दिए गए 179 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम को अंतिम ओवर में जीत के लिए 18 रन की जरूरत थी. विपक्षी टीम के लिए आखिरी ओवर ऑलराउंडर खिलाड़ी जेम्स नीशम ने डाला। नीशम के इस ओवर की आखिरी गेंद पर पाकिस्तान को जीत के लिए 6 रन की जरूरत थी। लेकिन आखिरी गेंद पर केवल 2 रन ही बन सके। जिसके बाद दर्शकदीर्घा में मौजूद एक बच्चा रोने लगा। इस पल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/_FaridKhan/status/1783557243549483182?t=tkVnQLdlD3hTfb3L8nweog&s=19

मौजूदा समय में पाकिस्तान की टीम 5 मैचों की सीरीज में 1-2 से पीछे चल रही हैं। सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से बेनतीजा रहा था। वहीं दूसरा मैच पाकिस्तान की टीम 47 गेंद शेष रहते 7 विकेट से अपने नाम करने में कामयाब हुई थी।

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे मैच में मिली शिकस्त के बाद कीवी टीम ने जबर्दस्त तरीके से वापसी की। पहले उसने मेजबान टीम को तीसरे टी20 मुकाबले में 10 गेंद शेष रहते 7 विकेट से हराया।

उसके बाद चौथे मुकाबले में भी उम्दा प्रदर्शन करते हुए 4 रन से जीत हासिल की। अगर मेहमान टीम 5वें मुकाबले में भी जीत हासिल करने में कामयाब रहती है तो वह सीरीज को 3-1 से अपने नाम कर लेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular