Wednesday, February 28, 2024
Homeप्रमुख खबरेंफेक वीडियो बनाकर उर्फी जावेद ने पुलिस को किया बदनाम, दर्ज हुई...

फेक वीडियो बनाकर उर्फी जावेद ने पुलिस को किया बदनाम, दर्ज हुई FIR

मुंबई पुलिस ने उर्फी के खिलाफ एफआईआर (FIR) रजिस्टर की है, जिसमें उनपर 4 IPC की धाराएं लगाई हैं। पुलिस का कहना है कि पब्लिक सर्वेट ने उनकी इज्जत मिट्टी में मिलाने की कोशिश की है।

एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आती हैं। इस बार जब उर्फी ने खुद के अरेस्ट को लेकर एक फेक वीडियो बनाया तो उनकी सच में मुश्किलें बढ़ गईं। मुंबई पुलिस ने उर्फी के खिलाफ एफआईआर (FIR) रजिस्टर की है, जिसमें उनपर 4 IPC की धाराएं लगाई हैं पुलिस का कहना है कि पब्लिक सर्वेट ने उनकी इज्जत मिट्टी में मिलाने की कोशिश की है। ऐसे में उर्फी पर 171, 149 (चीटिंग), 500 (डिफेमेशन) और 34 (कॉमन इंटेनशन) का केस दर्ज किया है।

उर्फी के खिलाफ केस दर्द
सिर्फ उर्फी ही नहीं, 4 और लोगों पर यह केस दर्ज हुआ है। पुलिस डिपार्टमेंट को बदनाम करने की कोशिश में उर्फी लंबी फंस सकती हैं। ओशिवारा पुलिस स्टेशन का कहना है कि उन्होंने चार सेक्शन के अंडर में उर्फी और उनके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. 3 नवंबर की सुबह में जो उर्फी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था, उसमें फेक पुलिस थी जो एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर रही थी। यह गलत तरीका है। ये करके उर्फी ने पुलिक को बदनाम करने की कोशिश की है।

ओशिवारा पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि केस पर पूछताछ और इन्वेस्टिगेशन जारी है। फेक इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी हो सकती है। साथ ही जो पुलिस की गाड़ी का इस्तेमाल वीडियो के लिए किया गया है, उसे जब्त कर लिया गया है।

 

बता दें कि उर्फी अक्सर ही अपने कपड़ों को लेकर विवादों से घिरती नजर आती हैं। इसी के साथ उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि आखिर उन्होंने 3 नवंबर की सुबह ये सब ड्रामा क्यों किया। दरअसल, उर्फी अपना फैशन बैंड लेकर मार्केट में उतर रही हैं।

उर्फी ने शेयर किया वीडियो
अतरंगी कपड़े, मेकअप, हील्स, सब तरह की चीजें वो सेल करने वाली हैं। इसी के साथ फैशन आयकॉन कहे जाने वाली उर्फी अपने आउटफिट्स बेचने वाली हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी कितने अलग-अलग तरह के कपड़े पहने नजर आ रही हैं। वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने लिखा- मैं फैशन पुलिस द्वारा अरेस्ट हुई थी, वो भी अपने फैशन गेम के लिए। कुछ भी मुझे रोक नहीं सकता है। मैं अपना कलेक्शन लॉन्च करने वाली हूं, जिसकी एक झलक मैं आप सभी के साथ शेयर कर रही हूं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular