Monday, July 15, 2024
HomeBreaking Newsबंगाल में BJP महिला कार्यकर्ता के साथ फिर शर्मनाक हरकत, निर्वस्त्र कर...

बंगाल में BJP महिला कार्यकर्ता के साथ फिर शर्मनाक हरकत, निर्वस्त्र कर धारदार हथियार से किया हमला

कुछ दिन पहले ही राज्य के कूचबिहार क्षेत्र में बीजेपी की महिला नेता के साथ दुर्व्यवहार और हमले की घटना हुई थी। उसके कपड़े फाड़ दिये गये थे। सड़क पर घसीटा गया था। महिला बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा से जुड़ी थी।

पश्चिम बंगाल में महिलाओं के साथ हिंसा, दुर्व्यवहार और शर्मनाक हरकतें होने की आए दिन घटनाओं से विवाद बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला राज्य के उत्तरी 24 परगना जिले का है। यहां एक महिला के साथ कथित तौर पर निर्वस्त्र कर धारदार हथियार से हमला किया गया। पीड़ित महिला को बीजेपी कार्यकर्ता बताया जा रहा है। पिटाई से महिला के सिर में गंभीर रूप से चोट लगी है। अस्पताल में भर्ती महिला ने हमले के लिए टीएमसी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया है। पीड़िता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह पानी लेने के लिए पड़ोस में गई थी। इसी दौरान उस पर हमला किया गया। महिला ने यह भी बताया कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से इलाके में टीएमसी कार्यकर्ता लगातार उपद्रव कर रहे हैं।

TMC नेता ने आरोपों को बताया गलत
हालांकि टीएमसी ने महिला के आरोपों को गलत बताया है। बैरकपुर के पार्टी नेता सोमनाथ श्याम ने कहा है कि ईएसआई स्लम एरिया में कुछ मुस्लिम महिलाओं के बीच पानी को लेकर झगड़ा हुआ था। यह सियासी मामला नहीं है। इसको बेवजह सियासी नजरिये से देखा जा रहा है।

कुछ दिन पहले ही राज्य के कूचबिहार क्षेत्र में बीजेपी की महिला नेता के साथ दुर्व्यवहार और हमले की घटना हुई थी। उसके कपड़े फाड़ दिये गये थे। सड़क पर घसीटा गया था। महिला बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा से जुड़ी थी। इस मामले को लेकर पार्टी ने जोरदार विरोध जताया था। शिकायत राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, राष्ट्रीय महिला आयोग और राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग से की गई थी। पार्टी का आरोप था कि क्षेत्र के गोखसदांगा में टीएमसी के गुंडों ने महिला कार्यकर्ता की पिटाई की, कपड़े फाड़े। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

उधर, पुलिस ने पश्चिम बंगाल के चोपड़ा में बीच सड़क पर युगल की पिटाई करने के मामले में गिरफ्तार टीएमसी के दबंग नेता तजमुल इस्लाम के खिलाफ हत्या का प्रयास, महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से हमला करने और गंभीर चोट पहुंचाने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक इस्लाम को सोमवार को पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर की एक स्थानीय अदालत ने पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था। उसके खिलाफ हत्या के एक मामले सहित 12 पुराने आपराधिक मामले भी लंबित हैं। सामने आए एक वीडियो में वह चोपड़ा में एक युगल को बेरहमी से पीटता हुआ दिखाई दे रहा था, जिसके बाद रविवार को उसे गिरफ्तार किया गया

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular