Monday, January 17, 2022
HomeLatest Newsबंगाल: सरकारी दफ्तर में पिस्टल दिखाती नजर आईं टीएमसी नेता, फोटो वायरल...

बंगाल: सरकारी दफ्तर में पिस्टल दिखाती नजर आईं टीएमसी नेता, फोटो वायरल होने के बाद बवाल

मृणालिनी मंडल ओल्ड मालदा पंचायत समिति की अध्यक्ष हैं। मैती टीएमसी की जिला महिला इकाई की अध्यक्ष भी हैं।

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ टीएमसी को लेकर नया विवाद सामने आया है। राज्य के मालदा जिले के एक सरकारी दफ्तर में बैठीं टीएमसी नेता मृणालिनी मंडल मैती का एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें वह हाथ में पिस्टल लिए कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। इससे सियासी विवाद पैदा हो गया है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस फोटो की अमर उजाला डॉटकॉम पुष्टि नहीं करता है। इसमें मृणालिनी मंडल अपनी सरकारी कुर्सी पर हाथ में पिस्टल लिए बैठी दिखाई दे रही हैं। वह ओल्ड मालदा पंचायत समिति की अध्यक्ष हैं। मैती टीएमसी की जिला महिला इकाई की अध्यक्ष भी हैं।

बंगाल को विस्फोटक का गोदाम बनाया – भाजपा
इसे लेकर भाजपा ने टीएमसी पर हमला बोला है। भाजपा का कहना है कि सत्तारूढ़ दल ने राज्य को विस्फोटकों को गोदाम बनाकर कर रख दिया है। यदि मंडल की तलाशी ली जाएगी तो पुलिस को बम व राइफल्स भी मिल जाएंगे। भाजपा के मालदा जिला अध्यक्ष गोविंद चंद्र मंडल ने कहा कि पुलिस नौकरी जाने के भय से अपना दायित्व नहीं निभा रही है।

पुलिस जांच करेगी पिस्टल असली है या नकली: टीएमसी
उधर, टीएमसी ने कहा है कि पुलिस इस मामले को देखेगी। बंगाल में सत्तारूढ़ दल के राज्य महासचिव कृष्णेंदु नारायण चौधरी ने कहा कि सरकारी कुर्सी पर बैठते वक्त कोई भी बंदूक से नहीं खेल सकता। पुलिस मामले की जांच करेगी और देखेगी कि यह असली पिस्टल है या खिलौना पिस्टल।

पीटीआई ने मृणालिनी मंडल मैती से इस बारे में प्रतिक्रिया जानना चाही, लेकिन बार बार प्रयास के बाद भी उनसे संपर्क नहीं हो सका। यह पहला मौका नहीं है, जब मंडल का नाम विवादों में आया है। इससे पहले उनके पति पर क्षेत्र के क्षेत्र के विकास खंड अधिकारी को उनके कक्ष में मारने का आरोप लगा था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular