Friday, February 23, 2024
HomeLatest Newsबकरीद-सावन को लेकर जौहर एसोसिएशन की बैठक अमन की अपील

बकरीद-सावन को लेकर जौहर एसोसिएशन की बैठक अमन की अपील

कानपुर, एमएमए जौहर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी के पास शहर के विभिन्न मिश्रित अबादी वाले क्षेत्रों से फोन काॅल आईं जहां लोगों मे कुर्बानी को लेकर भय का वातावरण था जिसपर जौहर एसोसिएशन की ओर से वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक /पुलिस उप महानिरीक्षक /जिलाधिकारी कानपुर को पत्र लिखकर अवगत कराया गया और हयात ज़फर हाशमी ने जिला व पुलिस प्रशासन से अतिसंवेदनशील क्षेत्रों एंवीझ रावतपुर गांव, सय्यद नगर, मंगता गांव, कल्याणपुर बस्ती, नवाबगंज, मछरिया आवास विकास, उस्मानपुर कालोनी, जुही लाल, हरी, सफेद, पीली कालोनियों व परमपुरवा, सकेरा स्टेट, फजलगंज, बाबूपुरवा, कुलीबाज़ार, ईदगाह कालोनी बेनाझाबर, कर्नलगंज लोधौरा आदि क्षेत्रों में विशेष सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित कराए जाने की मांग की।
हाशमी ने मांग की कि कानपुर शहर में आपसी सौहार्द भाई-चारा खराब ना हो शरारती तत्व अपने मकसद में कामयाब ना हो इस लिए पहले से सूझबूझ से काम लिया जाए।
क्योंकि ईद उल अज़हा का तीसरा दिन व सावन का अन्तिम सोमवार साथ ही पड़ रहा है और शरारती तत्व इसका लाभ उठाकर नफरत फैला सकते हैं।
जरूरत है कि प्रशासन अपने स्तर पर शरारती तत्वों से सख्ती से निपटे और अमन भाईचारे के दुश्मन पर कड़ी कार्रवाई की जाए। किसी भी प्रकार से भेदभाव या बचाया ना जाए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular