Monday, July 15, 2024
HomeBreaking Newsबजबजाते कीड़ों को बर्गर में भरकर खा गया शख्स, Video देख भूल...

बजबजाते कीड़ों को बर्गर में भरकर खा गया शख्स, Video देख भूल जाएंगे Pizza-Burger खाना

चीन के एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह कीड़ों से भरे बर्गर को खाता दिख रहा है। वीडियो को देखने के बाद शायद ही अब आप कभी बर्गर खाने की हिम्मत जुटा पाएंगे।

अगर आप भी बर्गर-पिज्जा खाने के शौकीन हैं तो यकीन मानिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आज के बाद आप पिज्जा-बर्गर खाने की हिम्मत नहीं कर पाएंगे। क्या पता शायद आप फास्ट फूड ही खाना छोड़ दें। दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें बर्गर के अंदर कुछ ऐसी चीज भरी जा रही है कि उसे देखकर ही आपको घिन आ जाएगी।

कीड़ों से भरा बर्गर खाता दिखा शख्स
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चाइनीज शख्स के सामने टेबल पर एक कटोरा रखा गया है जिसमें मसाले में लपेटे गए कीड़े भरे गए हैं। शख्स उस बर्तन में से जिंदा कीड़ों को बर्गर के अंदर रखता है और उन्हें दबाकर खा जाता है। शख्स एक बाइट खाने के बाद बर्गर के अंदर उन कीड़ों को दोबारा भरता है और फिर से उन्हें खाने लगता है।

कीड़ों से भरे हुए बर्गर को शख्स बहुत ही मजे के साथ खाते हुए दिख रहा है। निश्चित तौर पर अब तक आपने नॉन वेज बर्गर खूब खाया होगा लेकिन इस बर्गर को खाते हुए देख अब आप दोबारा बर्गर खाने की हिम्मत भी नहीं करेंगे।

वीडियो देख लोगों का कुछ ऐसा रहा रिएक्शन
वीडियो चीन का बताया जा रहा है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है – चाइनीज खाना। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @eaters.cn नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 58 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 35 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, हजारों लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है।

जबकि वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- अच्छा हुआ जो मैं चीन में नहीं पैदा हुआ। दूसरे ने लिखा- चाइना वाले एक दिन अपने लोगों को ही काटकर खाने लगेंगे। तीसरे ने लिखा- चीन के लोग इस तरह का खाना इसलिए खाते हैं क्यों कि इनमें प्रोटीन अधिक होता है और स्वाद भी काफी बेहतर होता है। इसका जवाब देते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा- लगता है भाई आपने ये बर्गर खाया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular