Monday, May 20, 2024
HomeBreaking Newsबस से खींचकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, आठ के खिलाफ केस दर्ज,...

बस से खींचकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, आठ के खिलाफ केस दर्ज, आरोपियों की तलाश में पुलिस

कटघर थाना क्षेत्र में युवती को कुछ युवकों ने बस से बाहर खींच लिया। इसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने मामले में आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कटघर थाना क्षेत्र की युवती को बस खींचकर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। युवती 21 अप्रैल को बुआ के साथ बस से काशीपुर जा रही थी। भोजपुर थाना क्षेत्र के चकबेगमपुर-हमीरपुर गांव के बीच आरोपियों ने वारदात का अंजाम दिया। कटघर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने ठाकुरद्वारा कोर्ट में याचिका दायर की।

कहा कि उसके गांव के ही वरुण, मोंटी, नकुल, अमरजीत, अमित, सुनील व शेर सिंह उसकी बेटी के साथ छेड़खानी करते हैं। 21 अप्रैल को उसकी बेटी बुआ के साथ बस में बैठकर काशीपुर जा रही थी। उसकी बेटी को बस में देखकर आरोपी भी बस में बैठ गए। आरोप है कि बस भोजुपर थाना क्षेत्र के गांव चकबेगमपुर-हमीरपुर के बीच में पहुंची तो आरोपियों ने बस को रुकवा लिया।

आरोपी उसकी बेटी को बस से खींचकर ले गए। व्यक्ति ने बताया कि शोर मचाने पर आरोपी ने उसकी बेटी को नशीला रुमाल सुंघाकर बेहोश कर दिया। आरोप है कि वरुण, अमरजीत, अमित, व सुनील ने उसकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद आरोपी उसकी बेटी को छोड़कर चले गए।

व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी ने होश आने पर राहगीरों को इसकी जानकारी दी। एक व्यक्ति ने 112 पुलिस को फोन कर जानकारी दी। व्यक्ति का आरोप है कि रामपुर दौराहे चौकी पर जाकर शिकायत तो उन्होंने भोजपुर थाने भेज दिया, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आठ आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप
बिलारी पुलिस ने शनिवार को एसएसपी के आदेश पर बदायूं निवासी दीपू सहित तीन आरोपियों के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने गोदभराई की रस्म के बाद शादी करने से इन्कार कर दिया है।

बिलारी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने 16 अप्रैल को एसएसपी को दिए प्रार्थनापत्र में बताया कि बदायूं जिले मेें बिसौली थाना क्षेत्र के ननुआ नगला गांव निवासी दीपू का उसके घर आना-जाना था। आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए। एक मार्च को उसकी गोदभराई की रस्म हो गई।

जिसमें करीब 3.50 लाख रुपये का खर्चा आया। कार्यक्रम की वीडियो और फोटो भी युवती के पास हैं। युवती का आरोप है कि अब दीपू शादी करने से इन्कार कर रहा है। आरोप है कि उसके परिवार के सूरज और नितेश से संपर्क कर शादी करवाने का अनुरोध किया गया, तो उन्होंने भी मना कर दिया।

युवती ने पुलिस पर भी कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। पुलिस ने शनिवार को एसएसपी के आदेश पर मामले में दीपू, सूरजपाल व नितेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular