Monday, July 15, 2024
HomeLatest Newsबहराइच शुरू हुई क्रिकेट प्रतियोगिता

बहराइच शुरू हुई क्रिकेट प्रतियोगिता

क्रिकेट प्रेमियों की पहल पर बहराइच के चांदपुरा में चार दिवसीय शब्बीर खान मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ मुख्य अतिथि युवाओं में लोकप्रिय समाजवादी पार्टी के युवा नेता अब्दुल जीशान ने फीता काटकर किया।
इसी के साथ ही युवा सपा नेता अब्दुल जीशान ने युवा खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया, खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। ततपश्चात श्री जीशान ने उद्घाटन मैच को संबोधित करते हुए पिछली सपा सरकार में खेल व खिलाड़ियों के लिए चलाई गई विभिन्न योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि युवाओं की सच्ची हितैषी समाजवादी पार्टी है,
अखिलेश यादव जी ने प्रदेश के खिलाड़ियों को बढ़ावा देने उन्हें राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने के लिए लखनऊ में विश्व स्तरीय हाईटेक इकाना स्टेडियम बनवाया, एशिया का सबसे बड़ा पार्क जनेश्वर मिश्र पार्क लखनऊ में बनवाया जिसमे बच्चो के खेल कूद के लिए हाईटेक झूलों को भी स्थापित करवाया,आम जनमानस के लिए गोमती रिवर फ्रंट का निर्माण करवाया। नेता जी मुलायम सिंह यादव जी ने यश भारती सम्मान की शुरुवात करके खिलाड़ियों को सम्मान दिलाया। पिछली सपा सरकार में खिलाड़ियों बढ़ावा देने के लिए लक्ष्मण एवं रानी लक्ष्मीबाई पुरस्कार से सम्मानित किया गया। अखिलेश जी ने प्रसिद्ध खिलाड़ियों को मिलने वाली राशि दोगुनी करने का तोहफा दिया है। अर्जुन, द्रोणाचार्य और पदम अवॉर्डी खिलाड़ियों को मासिक पेंशन देने का फैसला भी पिछली समाजवादी पार्टी की सरकार में लिया गया था।
मगर वर्तमान की योगी सरकार ने अखिलेश जी द्वारा बनाये गए इकाना स्टेडियम का नाम बदलने का काम किया, खिलाड़ियों का मनोबल तोड़ने का काम किया और खेल व उससे जुड़े संसाधनों में भी इस भाजपा सरकार कोई रुचि नही ली। प्रदेश के युवाओ व छात्र छात्राओं व खिलाड़ियों के प्रति इस सरकार का रवैया नकरात्मक रहा है।
आने वाले 2022 चुनाव में अखिलेश यादव जी को दुबारा उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बना कर हम लोग खेल व खिलाड़ियों का भविष्य उज्वल बनाने का काम करेंगे।
इस दौरान समाजिक कार्यकर्ता तुफैल खान’नाना’, तालिब खान, फ़ैज़ सिद्दीकी, अमन खान, फहीम अहमद, राजा भाई मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

8 COMMENTS

  1. Ежегодно в течение сентября проходит Тюменский инновационный форум «НЕФТЬГАЗТЭК».
    Форум посвящен устройству механизмов инноваторского развития секторов топливно-энергетического комплекса, рассмотрению и поиску решений, созданию благоприятных обстоятельств для развития инноваторских проектов. Ежегодный тюменский форум является авторитетной дискуссионной площадкой по развитию нефтегазовой ветви в Российской Федерации, имеет большой авторитет и своевременность, созвучен корпоративной стратегии развития инноваторского направления в Российской Федерации
    https://neftgaztek.ru/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular